‘सर्जिकल स्ट्राइक पर बनेगी फिल्म’

मुंबई| डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह भारत द्वारा नियंत्रण रेखा के पार (एलओसी) आतंकियों का खात्मा करने के लिए किए गए सर्जिकल स्ट्राइक्स पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का नाम ‘एमएसजी : द लॉयनहार्ट-हिंद का नापाक को जवाब’ होगा। भारतीय सेना ने जम्मू एवं कश्मीर के उरी में 18 सितंबर को सेना के आधार शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के बाद ये सर्जिकल स्ट्राइक्स किए थे। उरी हमले में भारतीय सेना के 19 भारतीय जवान शहीद हो गए थे।




राम रहीम ने अपनी फिल्म ‘एमएसजी : द वैरियर लॉयन हार्ट’ की सफलता का जश्न मनाने के दौरान कहा, “मैं ‘एमएसजी : द लॉयनहार्ट-हिंद का नापाक को जवाब’ की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं। फिल्म में मैं मौजूदा हालात को दिखाने के साथ उन लोगों को जवाब दूंगा जो सर्जिकल स्ट्राइक्स का सबूत मांग रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि हम 25 दिनों में फिल्म पूरी कर लेंगे।”

राम रहीम के मुताबिक, “हम अपने जवानों को खोते जा रहे हैं। हम में से कितने लोग उनकी परवाह करते हैं? अचानक कुछ लोगों ने सबूत मांगना शुरू कर दिया। इस बात से मुझे तकलीफ हुई और मैंने इस फिल्म के जरिए उन लोगों को जवाब देने के बारे में सोचा।”



Loading...