गुरु रंधावा का नया गाना ‘इशारे तेरे…’ ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिले करोड़ों व्यूज़

गुरु रंधावा , 'इशारे तेरे...', यूट्यूब
गुरु रंधावा का नया गाना 'इशारे तेरे...' ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, मिले करोड़ों व्यूज़

मुंबई। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना ‘इशारे तेरे’ रिलीज हो गया है। रिलीज़ होने के बाद से इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। वैसे तो गुरु के सभी गानों को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं लेकिन इस गाने को रिलीज़ होने के 2-3 दिन में ही 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। करोड़ों व्यूज़ पाने के साथ ही ‘इशारे तेरे’ गाना यूट्यूब पर टॉप 5 ट्रेंडिंग वीडियोज़ में शामिल हो गया है।

गुरु रंधावा का गाना ‘इशारे तेरे..’ को खुद उन्होंने ध्वनि भानुशाली के साथ गाया है। इस गाने के लिरिक्स भी गुरु रंधावा ने ही लिखे हैं जबकि गाने का निर्देशन गिफ्टी ने किया है। इस गाने को भूषण कुमार के ऑफिशियल म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गुरु रंधावा के सभी गाने सोशल मीडिया पर धमाल मचाते हैं इसी से पंजाबी सिंगर की लोकप्रियता का अंदाजा लगाया जा सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- गुरु रंधावा के गाने 'सूट-सूट' के बाद 'पटोला' में जमकर नाचते नजर आए इरफान खान }

देखें वीडियो

{ यह भी पढ़ें:- गुरु रंधावा का अगला गाना 'लाहौर' दिसंबर में होगा रिलीज }

मुंबई। पंजाबी सिंगर गुरु रंधावा का नया गाना 'इशारे तेरे' रिलीज हो गया है। रिलीज़ होने के बाद से इस गाने ने यूट्यूब पर धमाल मचा दिया है। वैसे तो गुरु के सभी गानों को यूट्यूब पर करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं लेकिन इस गाने को रिलीज़ होने के 2-3 दिन में ही 1 करोड़ 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं। करोड़ों व्यूज़ पाने के साथ ही 'इशारे तेरे' गाना यूट्यूब पर टॉप 5 ट्रेंडिंग वीडियोज़ में शामिल…
Loading...