Video: ‘तेरा इश्क’ गाने पर गुरू रंधावा के साथ नज़र आई नुसरत भरूचा

Video: 'तेरा इश्क' गाने पर गुरू रंधावा के साथ नज़र आई नुसरत भरूचा
Video: 'तेरा इश्क' गाने पर गुरू रंधावा के साथ नज़र आई नुसरत भरूचा

नई दिल्ली। अभी तक आप पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा को धमाकेदार और डांस वाले गानों के लिए जानते होंगे, लेकिन इस बार गुरू ने अपने फैंस के लिए एक रोमांटिक नंबर पेश किया हैं। गाने का नाम है ‘तेरा इश्क’, इस गाने में गुरू के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं। गुरू के इस नए गाने को उन्होंने ही लिखा भी है और इसे रोमांटिक सॉन्ग ऑफ द सीजन कहा जा सकता है। इस नए गाने में गुरू रंधावा और नुसरत के बीच ‘पहली नजर का प्यार’ वाली कहानी दिखाई गई है।

Guru Randhawa New Song Tera Ishq With Nushrat Bharucha :

वीडियो में दिखाया गया है कि गुरू एक टैक्सी ड्राइवर हैं और नुसरत अपनी सहेलियों के साथ पहाड़ों में घूमने आती हैं। नुसरत की पहली झलक से ही गुरू उनके दीवाने हो जाते हैं और प्यार के उसी खुमार में उन्हें पूरा शहर घुमाते हैं। लेकिन गाने के आखिर में परदेस से आईं नुसरत, गुरू को पैसा देती हैं और वापस बस में बैठ कर चली जाती हैं।

वैसे तो नुसरत पहले से ही एक्ट्रेस हैं लेकिन इस वीडियो के लिए गुरू को भी एक्टिंग करनी पड़ रही है। हालांकि उन्हें देखकर यही कहा जा सकता है कि एक्टिंग की राह अभी उनके लिए थोड़ी पथरीली है। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और मात्र दो दिन में इसे 2 करोड़ लोगों ने देख लिया है।

नई दिल्ली। अभी तक आप पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा को धमाकेदार और डांस वाले गानों के लिए जानते होंगे, लेकिन इस बार गुरू ने अपने फैंस के लिए एक रोमांटिक नंबर पेश किया हैं। गाने का नाम है 'तेरा इश्क', इस गाने में गुरू के साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आ रही हैं। गुरू के इस नए गाने को उन्होंने ही लिखा भी है और इसे रोमांटिक सॉन्ग ऑफ द सीजन कहा जा सकता है। इस नए गाने में गुरू रंधावा और नुसरत के बीच 'पहली नजर का प्यार' वाली कहानी दिखाई गई है। वीडियो में दिखाया गया है कि गुरू एक टैक्सी ड्राइवर हैं और नुसरत अपनी सहेलियों के साथ पहाड़ों में घूमने आती हैं। नुसरत की पहली झलक से ही गुरू उनके दीवाने हो जाते हैं और प्यार के उसी खुमार में उन्हें पूरा शहर घुमाते हैं। लेकिन गाने के आखिर में परदेस से आईं नुसरत, गुरू को पैसा देती हैं और वापस बस में बैठ कर चली जाती हैं। [embed]https://www.youtube.com/watch?v=3KXZduvOfDo[/embed] वैसे तो नुसरत पहले से ही एक्ट्रेस हैं लेकिन इस वीडियो के लिए गुरू को भी एक्टिंग करनी पड़ रही है। हालांकि उन्हें देखकर यही कहा जा सकता है कि एक्टिंग की राह अभी उनके लिए थोड़ी पथरीली है। इस गाने को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और मात्र दो दिन में इसे 2 करोड़ लोगों ने देख लिया है।