गुरु रंधावा का अगला गाना ‘लाहौर’ दिसंबर में होगा रिलीज

Guru randhawa

Guru Randhawa Release Lahore December

मुंबई। पंजाबी गानों में तड़का लगाने वाले या ‘सूट सूट’ और ‘तू मेरी रानी’ जैसे गीतों से अच्छी पहञ्चान बनाने वाले पंजाबी गायक गुरु रंधावा दिसंबर में अपना नया गाना ‘लाहौर’ जारी करेंगे।

गुरु ने बताया गीत का नाम ‘लाहौर’ है। गाने के बोल में लाहौर, दिल्ली, मुंबई या लंदन जैसे विभिन्न स्थानों से उल्लेखित किया गया है। गाना एक लड़की पर आधारित है जिसमें उसकी तुलना लाहौर की सुंदरता, मुंबई की चाल, लंदन के मौसम आदि से की गयी है।

गीत के बारे में उन्होंने बताया, हम कार से जा रहे थे तभी इसके बोल और बीट्स मेरे दिमाग में आए। इसमें मूल रूप से एक लड़की की खूबसूरती का वर्णन है और दुनिया के विभिन्न स्थानों से उसकी तुलना की गई है।”

मुंबई। पंजाबी गानों में तड़का लगाने वाले या 'सूट सूट' और 'तू मेरी रानी' जैसे गीतों से अच्छी पहञ्चान बनाने वाले पंजाबी गायक गुरु रंधावा दिसंबर में अपना नया गाना 'लाहौर' जारी करेंगे। गुरु ने बताया गीत का नाम 'लाहौर' है। गाने के बोल में लाहौर, दिल्ली, मुंबई या लंदन जैसे विभिन्न स्थानों से उल्लेखित किया गया है। गाना एक लड़की पर आधारित है जिसमें उसकी तुलना लाहौर की सुंदरता, मुंबई की चाल, लंदन के मौसम आदि से की गयी…