स्कूल के टायलेट में 7 वर्षीय छात्र की गला रेत हत्या, शव देख हैरान रह गए परिजन

दिल्ली। राजधानी से सटे गुरुग्राम के रेयान ‌इंटरनेशनल स्कूल से शुक्रवार को एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां स्कूल के टायलेट में एक 7 वर्षीय मासूम का शव पाये जाने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक कक्षा 2 का छात्र था। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने शव के पास से एक चाकू बरामद किया है। वहीं छात्र के गर्दन पर कई तरह घाव के निशान म‌िले हैं। उम्मीद की जा रही है कि परिसर में लगे सीसीटीवी से घटना के कारणों का पता चल जाएगा।

वहीं मृतक छात्र के परिजनों का कहना है कि सुबह उनका बच्चा बिलकुल सही-सलामत स्कूल गया था। कुछ ही देर बाद स्कूल प्रबंधन की ओर से फोन कर उन्हें बच्चे की तबीयत खराब होने की खबर दी गई। उनके स्कूल पहुंचने से पहले ही उनका मासूम बेटा दम तोड़ चुका था। मिली जानकारी के अनुसार, बच्चे की लाश स्कूल के टॉयलेट में मिली थी। आशंका जताई जा रही है कि मासूम की गला रेतकर हत्या की गई है।

{ यह भी पढ़ें:- प्रद्युम्न ठाकुर हत्याकांड: CBI टीम पहुंची रेयान स्कूल, खंगालेगी हत्या के सुराग }

बच्चे की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज केस की जांच शुरू कर दी है। पुलिस स्कूल प्रबंधन और शिक्षकों से पूछताछ कर रही है। पुलिस पता लगा रही है कि आखिर 7 साल के मासूम का कौन दुश्मन हो सकता है और उसकी इतनी बेरहमी से हत्या कर सकता है।

{ यह भी पढ़ें:- नोएडा: युवती को कार में अगवा कर गैंगरेप, अक्षरधाम मंदिर के पास फेंककर फरार }