1. हिन्दी समाचार
  2. पत्नी की हत्या कर लाश बेड में छुपाई, 5 दिन बाद बदबू आने पर हुआ खुलासा

पत्नी की हत्या कर लाश बेड में छुपाई, 5 दिन बाद बदबू आने पर हुआ खुलासा

Gurugram Wife Murder Cab Driver Police Bihar Bed Storage

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। हरियाणा में गुरुग्राम के सेक्टर 46 में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक महिला की हत्या कर उसके शव को बेड में छुपा दिया गया और इस बात से अंजान शख्स बेड पर 5 दिन तक सोता रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है और उसके आरोपी पति को तलाश रही है।

पढ़ें :- विश्व के सबसे बड़े पर्यटन क्षेत्र के रूप में उभर रहा है केवड़िया: PM मोदी

जानकारी के मुताबिक पड़ोसी दिनेश एक कैब का मालिक है और वह एक चाय की दुकान भी चलाता है। उसने अपनी कैब किराए पर चलाने के लिए राजेश नाम के युवक को दी थी। राजेश पास के मकान में अपनी पत्नी के साथ रहता था। कैब मालिक दिनेश के घर की एक चाबी राजेश के पास भी थी। हर शनिवार को दिनेश अपने गांव चला जाता है और सोमवार को वापस आता है। इस सोमवार जब दिनेश गांव से लौट कर आया तो राजेश गायब था और उसका मोबाइल भी बंद बता रहा था।

इसके बाद दिनेश ने दूसरी चाबी से कमरे का ताला खोला और घर में रहना शुरू कर दिया, लेकिन शुक्रवार शाम से कमरे में शुरू हुई दुर्गंध शनिवार सुबह तेज हो गई। जब उसने बेड बाक्स खोल के देखा तो उसमें लाश रखी हुई थी। दिनेश का आरोप है कि राजेश उसका भी कुछ समान लेकर फरार हो गया है।

पुलिस के मुताबिक, मृतक के पिता को राजेश पर उनकी बेटी की हत्या का शक है। सेक्टर-50 पुलिस स्टेशन में कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है। जांच अधिकारी जय भगवान ने कहा, ‘हमने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रहे हैं।

राजेश के पास दिनेश के कमरे की एक अतिरिक्त चाबी थी और हमें संदेह है कि उसने पिछले हफ्ते अपनी पत्नी की हत्या कर दी थी और शव को छिपा दिया था। मकसद अभी भी जांचा जा रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।’

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...