गुत्थी ने ऐसे बनाया बेवकूफ, लेने लगी ऑनलाइन हिन्दी की क्लास… और फिर… VIDEO

gutthi

इन दिनो सोशल मीडिया पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर उर्फ (गुत्थी) एनई का एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिसे देख हर किसी की हंसी नहीं रुक रही।

Gutthi Made Idiots Like This Started Taking Online Class :

आपको बता दें सुनील ग्रोवर ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जहां वो टीचर और स्टूडेंट दोनों रूप में नजर आए और स्टूडेंट के रूप में उन्होंने टीचर को गजब तरीके से परेशान किया.

वीडियो में दोनों किरदार सुनील ग्रोवर ही निभा रहे थे. टीचर्स स्टूडेंट से कहती हैं, ‘टिंकू वर्चुअल क्लास में आपका स्वागत है. आज हम हिन्दी पढ़ेंगे.’ इतना सुनते ही टिंकू बिना हिले बैठा रहता है. टीचर को लगता है कि इंटरनेट प्रॉब्लम है. तभी पीछे एक महिला आती है.

View this post on Instagram

Virtual classes main badmaash bachhe😋

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

टीचर समझ जाती है कि टिंकू शैतानी कर रहा है. वो टिंकू को जमकर डांट लगाती हैं और वीडियो समाप्त हो जाता है.इस वीडियो को 1 जून की सुबह शेयर किया गया है, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं.

साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘वर्चुअल क्लास के बदमाश बच्चे.’ एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पूर्व मिस इंडिया नवनीत कौन को भी यह वीडियो काफी पसंद आया. साथ ही साथ कई गज़ब के रिएक्शन देखने को मिल रहें हैं।

इन दिनो सोशल मीडिया पर कॉमेडियन सुनील ग्रोवर उर्फ (गुत्थी) एनई का एक ऐसा विडियो वायरल हो रहा है जिसे देख हर किसी की हंसी नहीं रुक रही। आपको बता दें सुनील ग्रोवर ने ये वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जहां वो टीचर और स्टूडेंट दोनों रूप में नजर आए और स्टूडेंट के रूप में उन्होंने टीचर को गजब तरीके से परेशान किया. वीडियो में दोनों किरदार सुनील ग्रोवर ही निभा रहे थे. टीचर्स स्टूडेंट से कहती हैं, 'टिंकू वर्चुअल क्लास में आपका स्वागत है. आज हम हिन्दी पढ़ेंगे.' इतना सुनते ही टिंकू बिना हिले बैठा रहता है. टीचर को लगता है कि इंटरनेट प्रॉब्लम है. तभी पीछे एक महिला आती है. https://www.instagram.com/p/CCFoWgYHiCX/?utm_source=ig_embed टीचर समझ जाती है कि टिंकू शैतानी कर रहा है. वो टिंकू को जमकर डांट लगाती हैं और वीडियो समाप्त हो जाता है.इस वीडियो को 1 जून की सुबह शेयर किया गया है, जिसके अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज हो चुके हैं. साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'वर्चुअल क्लास के बदमाश बच्चे.' एक्ट्रेस नीना गुप्ता और पूर्व मिस इंडिया नवनीत कौन को भी यह वीडियो काफी पसंद आया. साथ ही साथ कई गज़ब के रिएक्शन देखने को मिल रहें हैं।