1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. Gwalior Love Jihad : इमरान राजू बनकर जाल में फंसाया, दरिंदगी जान कांप जाएगी रूह

Gwalior Love Jihad : इमरान राजू बनकर जाल में फंसाया, दरिंदगी जान कांप जाएगी रूह

Gwalior Love Jihad : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले (Gwalior District)  में युवती ने एक शख्स पर धर्म छुपाकर शादी की। इसके बाद पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दो भाइयों समेत एक मौलाना ने बलात्कार किया है। यह मामला ग्वालियर जिले (Gwalior District) के डबरा क्षेत्र का है। पीड़िता लड़की ने आरोप लगाया कि इमरान खान (Imran Khan) ने अपनी असली पहचान छुपाकर शादी से पहले ही उसे गर्भवती कर दिया। जानकारी के मुताबिक लड़की हिंदू है। इमरान खान (Imran Khan)  उससे राजू जाटव बनकर मिला। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच दोस्ती हो गई और वो करीब आ गए। महिला ने बताया कि शादी से पहले ही इमरान खान (Imran Khan) ने उसे गर्भवती कर दिया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Gwalior Love Jihad : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के ग्वालियर जिले (Gwalior District)  में युवती ने एक शख्स पर धर्म छुपाकर शादी की। इसके बाद पीड़िता ने आरोप लगाया है कि दो भाइयों समेत एक मौलाना ने बलात्कार किया है। यह मामला ग्वालियर जिले (Gwalior District) के डबरा क्षेत्र का है।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: उद्धव ठाकरे और शरद पवार के बीच बैठक समाप्त, जानिए क्या हुई बातचीत

पीड़िता लड़की ने आरोप लगाया कि इमरान खान (Imran Khan) ने अपनी असली पहचान छुपाकर शादी से पहले ही उसे गर्भवती कर दिया। जानकारी के मुताबिक लड़की हिंदू है। इमरान खान (Imran Khan)  उससे राजू जाटव बनकर मिला। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों के बीच दोस्ती हो गई और वो करीब आ गए। महिला ने बताया कि शादी से पहले ही इमरान खान (Imran Khan) ने उसे गर्भवती कर दिया।

पीड़िता लड़की ने बताया कि इमरान उर्फ राजू जाटव (Imran aka Raju Jatav) से उसकी पहली मुलाकात जनवरी 2021 में जंगीपुरा डबरा मदरसे के पास हुई थी। महिला के मुताबिक, इसके बाद राजू उर्फ इमरान खान उससे बातें करने लगा और दोनों करीब आ गए। 15 जून 2021 को आरोपी इमरान खान उसे गाड़ी से ग्वालियर से डबरा ले गया, जहां उसने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ पिलाकर उससे दुष्कर्म किया।

इसके बाद इमरान उर्फ राजू जाटव (Imran aka Raju Jatav) ने अपनी मां सुग्गा बेगम से मुलाकात कराई। सुग्गा बेगम ने कहा कि यदि लोगों को शादी से पहले बच्चा होने की बात पता लगेगी तो सवाल उठेंगे, इसलिए उन्होंने जबरन उसका गर्भपात करा दिया। इसके बाद 18 सितंबर 2021 को ग्वालियर के सिटी सेंटर के एक होटल में शादी की पार्टी भी रखी गई। हिंदू रीति रिवाज से दोनों की शादी कराई गई, जिसके बाद कुछ दिनों तक सब ठीक रहा । उसके बाद उसे इमरान खान की सच्चाई का एहसास हुआ। पीड़िता के मुताबिक, इमरान खान के भाई पुन्नी और अमन खान ने भी उसके साथ दुष्कर्म किया और तीनों भाई लगातार उससे रेप करते रहे।

जब इसकी जानकारी उसने इमरान की मां सुग्गा बेगम को दी तो उसने हंसी-मजाक में सब कुछ टाल दिया। इसके बाद मौलाना ओसामा खान (Maulana Osama Khan) घर आया और उसने कहा कि हिंदू रीति-रिवाज से की गई शादी उनके धर्म में मान्य नहीं है। इसलिए मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करना होगी । उसने दोबारा निकाह कराई। पीड़िता का दावा है कि उसके पति इमरान खान की मौजूदगी में ही मौलाना ओसामा खान ने उससे दुष्कर्म किया, जबकि पति कमरे के बाहर खड़े होकर रखवाली करता रहा।

पढ़ें :- Uddhav government crisis: मातोश्री के बाहर बड़ी संख्या में जुटे शिवसेना समर्थक, हाई अलर्ट पर महाराष्ट्र पुलिस

महिला ने बताया कि इस दौरान वो दोबारा गर्भवती हो गई, जिसके बाद सास ने उसे सीढ़ियों से धक्का मार दिया। जिस वजह से उसका फिर से गर्भपात हो गया। 20 अप्रैल को हमेशा की तरह उसका देवर पुन्नी खान कमरे में आया और दुष्कर्म करने के बाद कमरे की कुंडी खुली छोड़ कर चला गया, जिसका फायदा उठाकर वो ससुराल से भाग निकली।

पीडिता ससुराल से भागकर अपनी बहन के घर पहुंची और उसे पूरी घटना की जानकारी दी। पीड़िता के परिजनों ने इसके बाद महिला थाने पहुंचकर आरोपी और उसके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया। पुलिस ने इस मामले में युवती के कथित पति इमरान उर्फ राजू जाटव (Imran aka Raju Jatav) , सुग्गा बेगम, देवर अमन, पुन्नी और मौलाना ओसामा खान (Maulana Osama Khan) सहित दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दुष्कर्म, छेड़छाड़, बंधक बनाकर रखने सहित कई धाराओं में केस दर्ज किया है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...