1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gyanvapi Case: ज्ञानवापी सर्वे के मामले में वाराणसी कोर्ट में सुनवाई पूरी, स्पेशल कमिश्नर ने मांगा दो दिन का समय, चार बजे आएगा फैसला

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी सर्वे के मामले में वाराणसी कोर्ट में सुनवाई पूरी, स्पेशल कमिश्नर ने मांगा दो दिन का समय, चार बजे आएगा फैसला

ज्ञानवापी मामले को लेकर वाराणसी कोर्ट में आज सुनवाई हुई। हिन्दू पक्ष की तरफ से सर्वे बढ़ाने की मांग की गई है। वहीं, अब ज्ञानवापी मामले में सुनवाई खत्म हो गई है। सभी पक्ष कोर्ट से बाहर आ गए हैं। इस पर अब शाम करीब चार बजे कोर्ट की तरफ से फैसला सुनाया जाएगा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gyanvapi Case: ज्ञानवापी मामले को लेकर वाराणसी कोर्ट में आज सुनवाई हुई। हिन्दू पक्ष की तरफ से सर्वे बढ़ाने की मांग की गई है। वहीं, अब ज्ञानवापी मामले में सुनवाई खत्म हो गई है। सभी पक्ष कोर्ट से बाहर आ गए हैं। इस पर अब शाम करीब चार बजे कोर्ट की तरफ से फैसला सुनाया जाएगा।

पढ़ें :- Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में BJP ने जारी किया घोषणापत्र , राज्य के विकास पर किया फोकस

वहीं, याचिका में दो दिन और सर्वे बढ़ाने की मांग की गई है। साथ ही, वकील विष्णु शंकर ने कहा- नंदी के सामने वाले दरवाजा से तहखाना और पूर्वी द्वार पर कमीशन नहीं हो पाया। दरवाजे को खुलावाया जाए, 2019 में स्थापित किया ऐसा मुस्लिम पक्ष की ओर से नई बात कही गई है। वहीं, अब अदालत के फैसले के बाद ही पता चल सकेगा कि सर्वे रिपोर्ट पेश करने के लिए दो दिन का समय मिलेगा कि नहीं।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...