1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Gyanvapi: जुमा की नमाज में ज्यादा लोग न आएं ज्ञानवापी मस्जिद, कमेटी की अपील के बाद भी बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

Gyanvapi: जुमा की नमाज में ज्यादा लोग न आएं ज्ञानवापी मस्जिद, कमेटी की अपील के बाद भी बड़ी संख्या में पहुंचे लोग

ज्ञानवापी मामले के बीच आज जुमे की नमाज है। इस बीच अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी ने पत्र जारी कर नमाजियों से एक गुजारिश की है। कमेटी की तरफ से लिखे हुए पत्र में कहा गया है कि कम लोग ही जुमा की नमाज के लिए ज्ञानवापी मस्जिद में आएं। कमेटी की इस अपील का नमाजियों पर कोई असर नहीं दिखा है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Gyanvapi: ज्ञानवापी मामले के बीच आज जुमे की नमाज है। इस बीच अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी ने पत्र जारी कर नमाजियों से एक गुजारिश की है। कमेटी की तरफ से लिखे हुए पत्र में कहा गया है कि कम लोग ही जुमा की नमाज के लिए ज्ञानवापी मस्जिद में आएं। कमेटी की इस अपील का नमाजियों पर कोई असर नहीं दिखा है।

पढ़ें :- ज्ञानवापी मामले पर स्वामी निश्चलानंद ने दिया बड़ा बयान कहा- मुसलमानों से विनती करता हूं मानवता का परिचय देकर वह हमारे साथ दें

लिहाजा, बड़ी संख्या में नमाज अदा करने के लिए लोग वहां पहुंचे हैं। परिसर के अंदर जगह नहीं होने के कारण अब प्रवेश रोक दिया गया है। बता दें कि, अपील की गई है कि वजूखाना सील होने की वजह से अधिक लोगों का मस्जिद में आना ​उचित नहीं होगा। ऐसे में आप अपने मुहल्ले में ही जुमा की नमाज को अदा करें।

इधर, जुमे की नमाज को लेकर पुलिस-प्रशासन भी अलर्ट मोड में हैं। जुमे की नमाज के शुरू होने से लेकर खत्म होने के बाद तक चौकसी रखने के निर्देश दिए गए हैं। बता दें कि, ज्ञानवापी परिसर के सर्वे के बाद से वजू स्थल और शौचालय को कोर्ट के आदेश पर सील कर दिया गया है।

 

पढ़ें :- ज्ञानवापी मुद्दे पर सतगुरु का बड़ा बयान

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...