1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ज्ञानवापी मस्जिद: हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर की मांग पर सुप्रीम कोर्ट कल करेगी सुनवाई

ज्ञानवापी मस्जिद: हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर की मांग पर सुप्रीम कोर्ट कल करेगी सुनवाई

ज्ञानवापी मामले में जब सुनवाई शुरू हुई तो हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन ने कहा कि उनके साथी सीनियर अधिवक्ता हरिशंकर जैन की तबीयत ठीक नहीं है इसलिए अदालत कल इस मामले की सुनवाई करे। इस पर सर्वोच्‍च न्‍यायालय ने शुक्रवार को दोपहर 3 बजे सुनवाई की अगली तारीख तय कर दी।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली: ज्ञानवापी मामले में जब सुनवाई शुरू हुई तो हिंदू पक्ष के वकील विष्णु शंकर जैन ने कहा कि उनके साथी सीनियर अधिवक्ता हरिशंकर जैन की तबीयत ठीक नहीं है इसलिए अदालत कल इस मामले की सुनवाई करे। इस पर सर्वोच्‍च न्‍यायालय ने शुक्रवार को दोपहर 3 बजे सुनवाई की अगली तारीख तय कर दी।

पढ़ें :- महराजगंज:सर्वा माता का दर्शन कर ब्लाक प्रमुख ने मंदिर के कायाकल्प का ली शपथ

बता दें कि कोर्ट कमिश्नर विशाल सिंह ने 3 दिनों के सर्वे के बाद 70 पेजों की रिपोर्ट तैयार कर वाराणसी कोर्ट में सर्वे की रिपोर्ट पेश कर दी है। जिसके बाद से हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने सुनवाई टालने की मांग की है और अपना जवाब दाखिल करने के लिए कल तक का वक्त मांगा है। वहीं मुस्लिम पक्ष ने कहा है कि इस मामले पर तुरंत सुनवाई की जाए।

गौरतलब है कि हिंदू पक्ष के वकील विष्णु जैन ने सुनवाई टालने की मांग पर सु्प्रीम कोर्ट ने कल तक का समय दिया है। अदालत ने कल दोपहर 3 बजे सुनवाई का वक्त तय किया है। कोर्ट ने इस दौरान सभी पक्षों को अपनी रिपोर्ट देने को कहा है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...