1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामला: आज होनी है सुनवाई, मुस्लिम पक्ष ने की है कोर्ट कमिश्‍नर बदलने की मांग

ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामला: आज होनी है सुनवाई, मुस्लिम पक्ष ने की है कोर्ट कमिश्‍नर बदलने की मांग

ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले को लेकर के आज फिर से सुनवाई होनी है। ज्ञानवापी परिसर के सर्वे के लिए नियुक्त कोर्ट कमिश्नर बदलने संबंधी अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी की अपील पर सोमवार को सिविल जज (सीनियर डिविजन) की अदालत में सुनवाई पूरी नहीं हुई।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

वाराणसी। ज्ञानवापी मस्जिद सर्वे मामले को लेकर के आज फिर से सुनवाई होनी है। ज्ञानवापी परिसर के सर्वे के लिए नियुक्त कोर्ट कमिश्नर बदलने संबंधी अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी की अपील पर सोमवार को सिविल जज (सीनियर डिविजन) की अदालत में सुनवाई पूरी नहीं हुई। दो चरणों में डेढ़ घंटे तक चली बहस के बाद अदालत ने इस प्रकरण में सुनवाई मंगलवार तक के लिए टाल दी। आज फिर इस मामले की सुनवाई होगी।

पढ़ें :- ज्ञानवापी जाने से रोकने पर अविमुक्तेश्वरानंद ने त्यागा अन्न-जल, अनशन पर बैठे

बताया जा रहा है कि आज सर्वे की तारीख पर फैसला आ सकता है। सर्वे कार्यवाही से असंतुष्ट विपक्षी अंजुमन इंतजामिया मसाजिद कमेटी के अधिवक्ता अभयनाथ यादव ने शनिवार को सिविल जज (सीनियर डिविजन) रवि कुमार दिवाकर की अदालत से कोर्ट कमिश्नर अजय कुमार मिश्र को बदलने की मांग की थी। अदालत ने वादी की तरफ से आवेदन न मिलने पर सुनवाई टाल दी। सोमवार को विपक्षी अभयनाथ यादव ने दलील देते हुए कोर्ट कमिश्नर को तत्काल बदलने की मांग की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...