1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. GYEL SIXER: कीवी टीम के द्वारा पाक का दौरा रद्द किये जानें पर क्रिस गेल ने ट्वीट कर मचाया बवाल

GYEL SIXER: कीवी टीम के द्वारा पाक का दौरा रद्द किये जानें पर क्रिस गेल ने ट्वीट कर मचाया बवाल

वेस्टइंडीज के क्रिकेटर और धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल हमेशा किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर वो अपने एक ट्वीट को लेकर के सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान पहुंची थी।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। वेस्टइंडीज के क्रिकेटर और धुरंधर बल्लेबाज क्रिस गेल(CRIS GYEL) हमेशा किसी ना किसी कारण से चर्चा में बने रहते हैं। एक बार फिर वो अपने एक ट्वीट को लेकर के सुर्खियों में बने हुए हैं। दरअसल तीन वनडे और पांच टी20 इंटरनेशनल मैच खेलने न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान पहुंची थी। न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के गंभीर सुरक्षा संकट को हवाला देते हुए अचानक पाकिस्तान(PAKISTAN TOUR) का दौरा रद्द कर दिया। इस पर पाक को सपोर्ट करते हुए क्रिस गेल ने एक ट्वीट किया है कि मैं पाकिस्तान जा रहा हूं मेरे साथ कौन कौन आ रहा है।

पढ़ें :- India vs New Zealand: न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले धोनी ने दिया जीत का मंत्र! खिलाड़ियों से मुलाकात की Video आई सामने

इस ट्वीट पर लोग जम कर के टिप्पणी कर रहे हैं। हालांकि गेल पाकिस्तान नहीं जा रहे हैं। वो यूएई में है और आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में पंजाब किंग्स की तरफ से खेलेंगे। आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम 11 सितंबर को पाकिस्तान पहुंची थी। वह 18 साल बाद सीरीज खेलने पाकिस्तान आयी थी। न्यूजीलैंड टीम के अचानक दौरा रद्द करने से पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड(PCB) और वहां की सरकार नाराज है। पाकिस्तान दौरे पर गया न्यूजीलैंड का 34 सदस्यीय दल शनिवार रात को पाकिस्तान से दुबई पहुंच गया है। वो शनिवार को चार्टर्ड फ्लाइट(FLIGHT) से दुबई के लिए रवाना हुआ था।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...