हार के बावजूद वॉर्नर के दीवाने हुए किंग खान, दे डाला ऐसा बयान

नई दिल्ली। आईपीएल सीज़न-10 के कल हुए मुकाबले में सनराइजर्स हैदरबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर की बल्लेबाजी भला कौन भूल सकता है। जिस तरह से वॉर्नर का बल्ला कल हैदराबाद में आग उगल रहा था देख मज़ा आ गए। दर्शकों के साथ विपक्ष के लोग भी वॉर्नर के फैन हो गए। गौरतलब है कि कल हुए मुक़ाबले में हैदराबाद ने कोलकाता को पटखनी दी थी। केकेआर की इस करारी हार के बावजूद भी टीम के मालिक और बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान ने ट्वीट के ज़रिए विपक्षी टीम के कप्तान डेविड वॉर्नर की जमकर तारीफ की है।



शाहरुख खान ने वॉर्नर की शतकीय पारी को बेहद शानदार बताया और उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के खेल की भी सराहना की। शाहरुख ने अपने ट्वीट में कहा, “ क्या बेहतरीन पारी खेली है वॉर्नर, सनराइजर्स हैदराबाद बेहतरीन खेली। साथ ही अपनी टीम का हौसला अफजाई करते हुए खान ने लिखा कि केकेआर मैं आ रहा हूं, हम हमेशा वापसी करते हैं अब थोड़ा आराम करलो, आज का दिन थोड़ा मुश्किल भरा था. सभी को प्यार.”




आपको बता दें कि शाहरुख खान की टीम केकेआर को कल बड़ी हार का सामना करना पड़ा। हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर ने 59 गेंदों पर 126 रनों की तूफानी पारी खेली। वॉर्नर ने अपनी पारी में 10 चौके और 8 छक्के लगाए। वॉर्नर के इस शानदार शतक की बदौलत सनराइजर्स की टीम ने केकेआर के सामने 210 रनों का लक्ष्या रखा था जिसके जवाब में केकेआर 20 ओवरों में 7 विकेट पर सिर्फ 161 रन ही बना पाई।