1. हिन्दी समाचार
  2. पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट के ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने कोविड-19 रिलीफ फंड के मांगे बिटक्वॉइन

पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट के ट्विटर अकाउंट हैक, हैकर ने कोविड-19 रिलीफ फंड के मांगे बिटक्वॉइन

Hacked Twitter Account Of Pm Modis Personal Website Hacker Asks For Bitcoin Of Kovid 19 Relief Fund

By सोने लाल 
Updated Date

नई दिल्ली। पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट के ट्विटर अकाउंट को हैक करके हैकर ने इसके बदले में कोविड-19 रिलीफ फंड के लिए डोनेशन में बिटक्वॉइन की मांग की है। हालांकि तुरंत ये ट्वीट्स डिलीट कर दिए गए। प्रधानमंत्री कार्यालय से इस घटना पर कोई बयान नहीं आया है।

पढ़ें :- बिहार चुनाव: जेडीयू में इस तरह से मिल रहा है टिकट, पहले चरण के प्रत्याशियों पर मंथन

पीएम मोदी के ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद, ट्विटर प्रवक्ता का बयान सामने आया है आर उन्होंने कहा कि हम इस स्थिति से अवगत हैं। और अकाउंट की सिक्यॉरिटी के कुछ कदम उठाए हैं। हम इस पूरे हालात की जांच कर रहे हैं, हालांकि अन्य खातों के प्रभावित होने के बारे में हमें अभी कोई जानकारी है।’

पीएम मोदी की पर्सनल वेबसाइट का टि्वटर अकाउंट पर पर एक मैसेज में लिखा गया, यह अकाउंट जॉन विक (hckindia@tutanota.com) ने हैक किया है। हमने पेटीएम मॉल हैक नहीं किया है। हालांकि अब ये ट्वीट डिलीट कर दिए गए हैं। बता दें, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पर्सनल वेबसाइट का ट्विटर अकाउंट है, उसके 25 लाख से ज्यादा फॉलोवर्स हैं।

पाकिस्तानी हैकरों का हाथ

इससे पहले केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी की निजी वेबसाइट को पाकिस्तानी हैकर्स द्वारा निशाना बनाया गया था। वेबसाइट को स्वतंत्रता दिवस पर हैक कर लिया गया था और हैकरों ने पाकिस्तान से संबंधित संदेश डाले थे। बाद में इस घटना की पुष्टि जी किशन रेड्डी के कार्यालय ने बाद में हैदराबाद में की थी।

पढ़ें :- चीन और पाक पर पीएम मोदी ने साधा निशाना, कहा-भारत दुनिया को अपना परिवार मानता है

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...