1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. ‘वादा किया था हवाई चप्पल वाले जहाज से सफर करेंगे अब तो मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर हुआ मुश्किल’

‘वादा किया था हवाई चप्पल वाले जहाज से सफर करेंगे अब तो मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर हुआ मुश्किल’

कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी को लेकर सोमवार को मोदी सरकार (Modi Government) पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम उत्पादों (Petroleum Products) के दाम इस कदर बढ़ा दिए गए हैं कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव व यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोत्तरी को लेकर सोमवार को मोदी सरकार (Modi Government) पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि पेट्रोलियम उत्पादों (Petroleum Products) के दाम इस कदर बढ़ा दिए गए हैं कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है।

पढ़ें :- NC के नेता फारूक अब्दुल्ला ने भाजपा सरकार पर बोला हमला कहा- बीजेपीअपना वादा पूरा नहीं करती

उन्होंने एक खबर साझा करते हुए ट्वीट किया कि वादा किया था कि हवाई चप्पल वाले हवाई जहाज से सफर करेंगे, लेकिन भाजपा सरकार (BJP Government) ने पेट्रोल-डीजल (petrol-diesel ) के दाम इतने बढ़ा दिए कि अब हवाई चप्पल वालों और मध्यम वर्ग का सड़क पर सफर करना भी मुश्किल हो गया है। प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने जो खबर साझा की उसमें कहा गया है कि अब पेट्रोल विमान के ईंधन (aircraft fuel) से 30 प्रतिशत ज्यादा महंगा हो गया है।

बता दें कि बीते रविवार को सार्वजनिक क्षेत्र (public area) की पेट्रोलयम विपणन कंपनियों (Petroleum marketing companies) द्वारा जारी मूल्य अधिसूचना के अनुसार, पेट्रोल और डीजल दोनों की कीमतों में 35 पैसे प्रति लीटर की वृद्धि की गई है। दिल्ली में अब पेट्रोल 105.84 रुपये प्रति लीटर के अपने सर्वकालिक उच्चस्तर पर पहुंच गया है।

पढ़ें :- डबल इंजन की भाजपा सरकार ने जनपद एटा को दी अत्याधुनिक मेडिकल कॉलेज की सौगात : सीएम योगी
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...