1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मौत से पहले ही शेयर किया था यमराज की बात का वीडियो, कहा था- अगर वो लेने आये तो…

मौत से पहले ही शेयर किया था यमराज की बात का वीडियो, कहा था- अगर वो लेने आये तो…

मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में गम का माहौल है। सेलेब्स से लेकर राजनेता और आम जनता तक सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को श्रद्धांजलि दे रही है। दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Raju Srivastav Death: मशहूर कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में गम का माहौल है। सेलेब्स से लेकर राजनेता और आम जनता तक सोशल मीडिया पर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav)  को श्रद्धांजलि दे रही है।

पढ़ें :- Amitabh Bachchan को Raju Srivastava की बेटी ने लिखा इमोशनल नोट, कहा- मुश्किल घड़ी में ...

दिल्ली के एम्स अस्पताल में उन्होंने आखिरी सांस ली। आपको बता दें, लोग राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को याद कर उनकी वीडियोज और तस्वीरें सोशल मीडिया (Photos social media) पर शेयर कर रहे हैं।

इसी बीच उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया (Video Fast Social Media) पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने यमराज के बारे में बात की है।

यमराज को लेकर की थी ख़ास बात 

राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के निधन की दुखद खबर ने उनके उस वायरल वीडियो की याद दिला दी जिसमें उन्होंने यमराज को लेकर एक खास बात कही थी।

आपको बता दें कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट (Instagram account) पर अपने सिग्नेचर स्टाइल वाले जुमलों और कसीदों की कई वीडियोज शेयर करते रहते थे। राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) के दुखद निधन पर उनका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने एक इंसान को मरते दम तक कैसा होना चाहिए, इसका जिक्र किया था।

 

पढ़ें :- राजू के निधन से पत्नी शिखा का रो-रोकर बुरा हाल, कहा- सच्चे फाइटर थे...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...