आतंकी हाफिज सईद की रिहाई पर यूपी में लगे जिन्दाबाद के नारे

लखनऊ। देश के सबसे बड़े दुश्मन और दुनिया के मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद को 10 महीने की नजरबंदी से रिहाई मिलने पर भारत ने कड़ा विरोध दर्ज करवाया है। भारत के अलावा अमेरिका ने भी हाफिज सईद की रिहाई के लिए पाकिस्तान को फटकार लगाई, लेकिन इस बीच यूपी से जो खबर आई है वह सकते में डालने वाली है। यूपी के लखीमपुर खीरी शहर में हाफिज सईद की जिन्दाबाद के नारे लगे। आतंकी की रिहाई से खुश संप्रदाय विशेष से आने वाले युवकों के एक गुट ने हाथों में हरे झंडे लेकर जमकर नारेबाजी की।

Hafiz Saeeds Release Celebrated In Lakimpur Khiri Of Uttar Pradesh :

पर्दाफाश के सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को पाकिस्तान से आई हाफिज सईद की रिहाई की खबर के बाद लखीमपुर खीरी के शिवपुरी इलाके के बेगमबाग इलाके के कुछ युवकों ने हाथों में हरे झंडे थामकर हाफिज सईद जिन्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। ये युवक इस दौरान एक आरएसएस कार्यकर्ता के घर के सामने जा पहुंचे और विरोध होने पर हाथापाई पर उतर आए।

जिसके बाद आरएसएस नेता ने इस घटना की जानकारी जिलाधिकारी को देते हुए कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद मौके पर पहुंची लखीमपुर खीरी पुलिस ने नारेबाजी करने वाले युवकों के गुट को हिरासत में भी ले लिया है। हालांकि उनकी पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है।

स्थानी पुलिस का कहना है कि कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है। उनसे पूछताछ चल रही है। इसके बाद से किसी ऐसी दूसरी घटना की सूचना नहीं मिली है। स्थिति नियंत्रण में हैं।

लखनऊ। देश के सबसे बड़े दुश्मन और दुनिया के मोस्ट वांटेड आतंकी हाफिज सईद को 10 महीने की नजरबंदी से रिहाई मिलने पर भारत ने कड़ा विरोध दर्ज करवाया है। भारत के अलावा अमेरिका ने भी हाफिज सईद की रिहाई के लिए पाकिस्तान को फटकार लगाई, लेकिन इस बीच यूपी से जो खबर आई है वह सकते में डालने वाली है। यूपी के लखीमपुर खीरी शहर में हाफिज सईद की जिन्दाबाद के नारे लगे। आतंकी की रिहाई से खुश संप्रदाय विशेष से आने वाले युवकों के एक गुट ने हाथों में हरे झंडे लेकर जमकर नारेबाजी की। पर्दाफाश के सूत्रों के मुताबिक गुरुवार को पाकिस्तान से आई हाफिज सईद की रिहाई की खबर के बाद लखीमपुर खीरी के शिवपुरी इलाके के बेगमबाग इलाके के कुछ युवकों ने हाथों में हरे झंडे थामकर हाफिज सईद जिन्दाबाद के नारे लगाना शुरू कर दिया। ये युवक इस दौरान एक आरएसएस कार्यकर्ता के घर के सामने जा पहुंचे और विरोध होने पर हाथापाई पर उतर आए। जिसके बाद आरएसएस नेता ने इस घटना की जानकारी जिलाधिकारी को देते हुए कार्रवाई की मांग की। बताया जा रहा है कि इस घटना के बाद मौके पर पहुंची लखीमपुर खीरी पुलिस ने नारेबाजी करने वाले युवकों के गुट को हिरासत में भी ले लिया है। हालांकि उनकी पहचान को सार्वजनिक नहीं किया गया है। स्थानी पुलिस का कहना है कि कुछ आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है। उनसे पूछताछ चल रही है। इसके बाद से किसी ऐसी दूसरी घटना की सूचना नहीं मिली है। स्थिति नियंत्रण में हैं।