IPL LIVE: सनराइजर्स हैदराबाद ने टॉस जीत लिया बल्लेबाजी का फैसला

हैदराबाद। आईपीएल सीजन 10 के आज के मुक़ाबले में मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। बता दें कि यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। कप्तान वॉर्नर का मनाना है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को पिच से काफी मदद मिलने वाली है। अच्छी बात यह है कि सनराइजर्स की तीन जीत अभी तक अपने घर में ही आई हैं और अब उसका प्रयास लगातार चौथी जीत की होगी। उन्होंने सोमवार को अपने आखिरी मैच में घर में किंग्स इलेवन पंजाब को मात दी थी। सनराइजर्स ने घर से बाहर अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार मिली है।



Haidrabaad Win The Toss And Elected To Bat First :

दिल्ली की बल्लेबाजी का दारोमदार युवा खिलाड़ियों पर है, जिन्होंने टीम को अभी तक निराश नहीं किया है। दिल्ली के पास संजू सैमसन, करुण नायर, श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, ऋषभ पंत जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं। वहीं उसका गेंदबाजी आक्रमण अनुभवी होने के साथ-साथ आक्रामक भी है।
वहीं, सनराइजर्स की टीम भी बेहद संतुलित है। उसके पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अच्छा अनुभव है। बल्लेबाजी में कप्तान डेविड वानर्र, शिखर धवन, युवराज सिंह हैं तो वहीं गेंदबाजी में आशीष नेहरा, भुवनेश्वर कुमार हैं। अंत के ओवरों में यह दोनों टीम के लिए हमेशा कारगर साबित हुए हैं। वहीं बांग्लादेशी मुस्तफिजुर रहमान के रहते हुए टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण और पैना हो जाता है।

हैदराबाद। आईपीएल सीजन 10 के आज के मुक़ाबले में मौजूदा चैम्पियन सनराइजर्स हैदराबाद ने दिल्ली के खिलाफ टॉस जीत पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया है। बता दें कि यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जा रहा है। कप्तान वॉर्नर का मनाना है कि पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम को पिच से काफी मदद मिलने वाली है। अच्छी बात यह है कि सनराइजर्स की तीन जीत अभी तक अपने घर में ही आई हैं और अब उसका प्रयास लगातार चौथी जीत की होगी। उन्होंने सोमवार को अपने आखिरी मैच में घर में किंग्स इलेवन पंजाब को मात दी थी। सनराइजर्स ने घर से बाहर अभी तक दो मैच खेले हैं और दोनों में उसे हार मिली है। दिल्ली की बल्लेबाजी का दारोमदार युवा खिलाड़ियों पर है, जिन्होंने टीम को अभी तक निराश नहीं किया है। दिल्ली के पास संजू सैमसन, करुण नायर, श्रेयस अय्यर, सैम बिलिंग्स, ऋषभ पंत जैसे प्रतिभाशाली बल्लेबाज हैं। वहीं उसका गेंदबाजी आक्रमण अनुभवी होने के साथ-साथ आक्रामक भी है। वहीं, सनराइजर्स की टीम भी बेहद संतुलित है। उसके पास गेंदबाजी और बल्लेबाजी दोनों में अच्छा अनुभव है। बल्लेबाजी में कप्तान डेविड वानर्र, शिखर धवन, युवराज सिंह हैं तो वहीं गेंदबाजी में आशीष नेहरा, भुवनेश्वर कुमार हैं। अंत के ओवरों में यह दोनों टीम के लिए हमेशा कारगर साबित हुए हैं। वहीं बांग्लादेशी मुस्तफिजुर रहमान के रहते हुए टीम का तेज गेंदबाजी आक्रमण और पैना हो जाता है।