हैवान पति ने पत्नी के साथ खेला ऐसा खूनी खेल, जिसे पढ़कर आप भी रह जायेंगे हैरान

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में एक हैवान पति ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया। मायके से ससुराल न जाने पर पति ने न केवल अपनी पत्नी के साथ मारपीट की बल्कि उसका एक हाथ भी काट दिया। इतना ही नहीं उसने अपनी साली और उसकी जेठानी पर भी धारदार हथियार से कई वार किए। जिससे वह भी घायल हो गई। घायलों को फिलहाल इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।




घटना मुजफ्फरनगर के एक गाँव की है जहां बब्लू नाम के एक युवक की शादी सविता के साथ हुई। शादी के कुछ दिन तो सब कुछ ठीक चल रहा था, फिर बब्लू ने सविता से मारपीट शुरू कर दी। उसकी हरकतों की वजह से वो पिछले कुछ दिनों पहले बहन के घर चली आई थी। सविता की बहन के सिवाय उसका कोई अपना नहीं था। उसके माता-पिता की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी।

बब्लू अपनी पत्नी को जब वापस लेने गया तो सविता ने ससुराल जाने से मना कर दिया, जिस पर वह सविता के साथ जबरदस्ती करने लगा। फिर भी नहीं मानी तो वह मारपीट पर उतारू हो गया। उसके बाद पास में पड़े एक धारदार हथियार से सविता का हाथ काट दिया। बीच बचाव में आई सविता की बहन और उसकी जेठानी पर भी बब्लू ने धारदार हथियार से हमला किया। जिसमें वह भी घायल हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद बब्लू मौके से फरार हो गया।




सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर होने पर उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि पारिवारिक विवाद के चलते इस घटना को अंजाम दिया हैं। जिसमे एक महिला का दाएं हाथ का पंजा कट गया है। फिलहाल आरोपी फरार है जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा। पुलिस दबिश दे रही है।