हैवानियत की सारी हदें पार, सात साल की मासूम के साथ सामूहिक दुष्कर्म

इलाहाबाद: कुम्भ नगरी इलाहाबाद के घूरपुर इलाके में परिजनों के साथ घर के बाहर सो रही 7 साल की एक बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची की हालत गंभीर है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी मिलते ही एसएसपी समेत अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और करीब आधा दर्जन थानों की पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है।




घूरपुर के बुंदावा गांव में गुरुवार की देर रात परिजनों के साथ घर के बाहर सो रही इस बच्ची को चार लोग जबरन उठा ले गए। आरोपियों ने बच्ची का मुंह दबा रखा था, जिससे वह चिल्ला न सके। वह उसे घर से कुछ दूर एक बाग में ले गए और उसके साथ गैंगरेप किया। जब बच्ची खून से लथपथ हो गई तो आरोपी उसे घर के बाहर छोड़कर भाग निकले। इससे पहले उन्होंने बच्ची को गांव के ही कुछ लोगों का नाम बताया और धमकी दी कि वह उन्हीं का नाम ले।




आरोपियों के जाने के बाद दर्द से कराह रही बच्ची ने घर के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना के बारे में बताया। गैंगरेप की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आ गई। सुबह एसएसपी आनंद कुलकर्णी के साथ अन्य अधिकारी डॉग स्क्वॉड और फिंगरप्रिंट टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने बच्ची का बयान लेने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है।