बॉक्स ऑफिस: ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ और ‘हिंदी मीडियम’ में किसकी हुई कितनी कमाई

मुंबई। सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई अर्जुन कपूर और श्रद्धा कपूर की रोमांटिक फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस में 10 करोड़ की कमाई कर ली है। समीक्षकों की माने तो यह फ़िल्म के लिए अच्छी शुरुआत है वहीं ट्विटर से जानकारी मिली है कि फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने अब तक 20.90 करोड़ की कमाई कर ली है।





लगन, परिश्रम और जज़्बे के दम पर हम किसी भी मुकाम को हासिल कर सकते है यह बातें सिर्फ किताबों में पढ़ने को मिलती है, रियल लाइफ में यह कम ही देखने को मिलता है
आपको बता दें फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ कुल 2500 स्क्रीन पर रिलीज की गयी थी जिसमें श्रद्धा कपूर और अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को मोहित सूरी ने डायरेक्ट किया है और फिल्म की कहानी ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ चेतन भगत के उपन्यास पर आधारित है।





इरफान खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की फिल्म ‘हिंदी मीडियम’ भी इस हफ्ते रिलीज हुई है। यह फिल्म राइट टू एजुकेशन जैसे गंभीर मुद्दे पर बनी इस फिल्म की कमाई दूसरे दिन पहले दिन के मुक़ाबले अधिक दिखाई दी है। शनिवार को रिलीज के दूसरे दिन फिल्म ने 4.25 करोड़ रुपए कमाए है। आपको बता दें कि इस तरह यह फिल्म अब तक 7.06 करोड़ रुपए कमा चुकी है.