‘हाफ गर्लफ्रेंड’ की इस बड़ी कामयाबी से अंजान हैं लोग

मुंबई। 19 मई 2017 को रिलीज़ होने वाली चेतन भगत की फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ ने एक एसी अनोखी फिल्म का रिकॉर्ड बना लिया है, जिसकी शूटिंग पहली बार यूनाइटेड नेशन के हेडक्वाटर में की गई और इसी वजह से चेतन भगत ने ट्वीट करके कहा, “सबसे खूबसूरत हाल्फ गर्लफ्रेंड है श्रद्धा।”




इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली, बिहार, न्यूयॉर्क और केपटाउन मे की गई है। इस फ़िल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी, प्रोड्यूसर एकता कपूर और शोभा कपूर हैं। ये फ़िल्म इंडियन रोमांटिक कॉमेडी के बेस पर बनाई गई है।

फ़िल्म की ख़ासियत—


फ़िल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ चेतन भगत के नॉवेल पर बनाई गई है और इस फ़िल्म की शूटिंग पहली बार यूनाइटेड नेशन के हेडक्वाटर मे हुई जहां अभी तक किसी भी फ़िल्म का शूट नहीं किया गया। इस फिल्म के शूट की ख़ास वजह ये भी है कि इस फ़िल्म में प्राईमरी रुलर एजुकेशन का मैसेज होने की वजह से यूएन अधिकारियों ने फिल्म को यूएन हेडक्वार्टर में शूट करने की इजाजत दी।

फिल्मी किरदार—


इस फ़िल्म मे अभिनेत्री श्रद्धा कपूर का लीड रोल है और उनके साथ अभिनेता अर्जुन कपूर भी इस फ़िल्म मे बिहारी लड़के के किरदार में हैं। फिल्म में अर्जुन को अच्छी अंग्रेज़ी नहीं आती है। वही श्रद्धा एक मॉडर्न और दिल्ली गर्ल के किरदार मे नज़र आएँगी।