यहां 20-20 रु चंदा इकठ्ठा कर मंगवाते हैं पानी, टैंकर आते ही टूट पड़ते हैं लोग

Hamirpur News Uttar Pradesh

हमीरपुर| यूपी के हमीरपुर में लोग अब पानी पीने के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे हैं। यहां आम आदमी सड़को पर एक बाल्टी पानी के लिए तपती धूप में खड़ा रहता हैं। टैंकर आने पर पानी मिलने की चाह में लोग टैंकर पर टूट पड़ते हैं।




तहसील सरीला मुख्यालय में नलकूपों की सारी पेयजल योजनाएं अब पूरी तरह से ठप हो चुकी हैं। जानकारी में पता चला है कि 20 हजार वाले सरीला में 250 केएल की लागत से टंकी से पानी की सप्लाई की जाती हैं। पर अब ये टंकी पूरी तरह से छतिग्रस्त हो चुकी हैं। स्थानीय लोगो का कहना है कि अब हालात ऐसे हो गए है कि मोहल्ले से 20-20 रुपये लेकर पानी का टैंकर मंगाया जा रहा हैं।भीषण गर्मी में पानी के लिए लोग लाइन लगाकर खड़े रहते है, साथ ही जैसे टैंकर आता है लोग उसपर टूट पड़ते हैं।




लोगों का कहना है कि सरीला कस्बे में 1000 केएल की टंकी बनने के बाद ही यहा बसे 20 हज़ार की आबादी को पानी की समस्या से निजात मिल सकती हैं। लोगों का कहना है कई बार इस समस्या को लेकर वो प्रशासन से मांग कर चुके है, पर आज तक इस समस्या का कोई निवारण नहीं हुआ। यहां बनी पानी की टंकी में पूरी तरह से जर्जर हो चुकी हैं।

हमीरपुर| यूपी के हमीरपुर में लोग अब पानी पीने के लिए चंदा इकट्ठा कर रहे हैं। यहां आम आदमी सड़को पर एक बाल्टी पानी के लिए तपती धूप में खड़ा रहता हैं। टैंकर आने पर पानी मिलने की चाह में लोग टैंकर पर टूट पड़ते हैं। तहसील सरीला मुख्यालय में नलकूपों की सारी पेयजल योजनाएं अब पूरी तरह से ठप हो चुकी हैं। जानकारी में पता चला है कि 20 हजार वाले सरीला में 250 केएल की लागत से टंकी…