यूपी: पुलिस की पिटाई से युवक की आंख निकल आई

हमीरपुर। यहां पुलिस की पिटाई से एक युवक की दाहिनी आंख बाहर निकल गई। दरअसल, पुलिस वाले युवक को डंडे से पीट रहे थे इसी बीच पुलिस का डंडा युवक की आंख पर जा लगा जिससे यह घटना हुई। युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है। युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस इस मामले को दबाने में लगी हुई है इसीलिए वह रिपोर्ट दर्ज नहीं कर रही।

हमीरपुर के थाना चिकासी के ग्राम रिहुंटा में पुलिस को सूचना मिली कि यहां जुआरी जुआ खेल रहे हैं, जिसके बाद मौके पर डायल 100 की टीम पहुंची। जहां यह युवक अपने खेत से लौट रहा था जिसे पुलिस ने जुआरी समझ गिरफ्तार कर लिया। पीड़ित युवक के परिजनों का आरोप है कि पुलिस के सामने वह बार-बार गुहार लगाता रहा, अपनी बात कहता रहा लेकिन पुलिस ने उसकी एक न सुनी और उसे गाड़ी में बैठा ले गयी। थाने ले जाकर पुलिस ने युवक की जमकर पिटाई की जिससे यह हुआ।

{ यह भी पढ़ें:- सोशल मीडिया पर सीएम योगी को अपना पति बता रही ये महिला }

उरई मेडिकल कॉलेज में हो रहा इलाज
पुलिस की पिटाई के दौरान डंडे के वार से उसकी दाहिनी आंख बाहर निकल आई। इससे पुलिस के होश उड़ गए। आनन-फानन में घायल उत्तम को पुलिस की गाड़ी में डालकर गोहाण्ड पीएचसी ले जाया गया। उत्तम के परिजन गोहाण्ड से उसे उरई मेडिकल कॉलेज ले गए। उत्तम के पिता नारायन ने पुलिस पर बेवजह बेटे को पीटने का आरोप लगाया। घटना के बाद गांव में पुलिस के खिलाफ आक्रोश पैदा हो गया है।

भागने के दौरान आंख में लगी चोट: पुलिस
एसएचओ चिकासी राजेश कुमार का कहना है कि जुए की सूचना पर पुलिस छापा मारने गई थी। उत्तम के भागने पर पुलिस ने जुआरी होने के शक में पकड़ा था। इसी दौरान उसकी आंख में चोट लग गई।

{ यह भी पढ़ें:- UP नगर निकाय चुनाव 2017 : दूसरे चरण का मतदान शुरू, 25 जिलों में डाले जा रहे हैं मतदान }

Loading...