1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. सपा संरक्षक मुलायम सिंह के नामांकन से पहले मिला हैंड ग्रेनेड, इलाके में हड़कंप

सपा संरक्षक मुलायम सिंह के नामांकन से पहले मिला हैंड ग्रेनेड, इलाके में हड़कंप

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की मैनपुरी लोकसभा सीट से सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव आज नामांकन करने पहुंचने वाले हैं। ठीक इसके पहले एक इसी इलाके मे हैंड ग्रेनेड मिलने से हड़कंप मच गया है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने ग्रेनेड को कब्जे में ले लिया है। ग्रेनेड मिलने के मामले के बाद मुलायम सिंह यादव के जाने के रूट में कोई बदलाव नहीं किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि हैंड ग्रेनेड थाना दन्नाहार क्षेत्र के ग्राम झंडाहार के पास सड़क पर मिला है। ग्रेनेड कहां से आया, इसको लेकर पड़ताल शुरू कर दी गई है। वहीं आईजी एलओ प्रवीण कुमार ने बताया कि जंग लगा, कबाड़ जैसा हैंडग्रेनेड मिला है। यह किसी भी तरह से इस्तेमाल के लायक नहीं है, लेकिन एहतियात के तौर पर पुलिस जांच कर रही है।

आज मैनपुरी से पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को मैनपुरी पहुंच कर नामांकन करना है। उनके साथ उनके पुत्र पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी आएंगे। दोनों की सुरक्षा के लिए कड़े इंतजाम किए गए है।

बताते चलें कि लंबे समय बाद मुलायम सिंह यादव मैनपुरी आ रहे हैं। 2014 के चुनाव के बाद वे आखिरी बार 13 जून 2018 को मैनपुरी आए थे। उनके नाम की घोषणा होने के बाद से ही कार्यकर्ताओं को बेसब्री से उनके आने का इंतजार है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...