कारोबारी की बेटी को हनीमून से पहले ले भागा मुस्लिम युवक

noida dulhan farar love jihad
कारोबारी की बेटी को हनीमून से पहले ले भागा मुस्लिम युवक

नोएडा। पानीपत-करनाल रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में एक नवविवाहित जोड़े के लिए हनीमून की आलीशान व्यवस्था की गयी थी, इसी बीच एक खबर ने पूरे आयोजन में हड़कंप मचा दिया। एक मुस्लिम कांग्रेसी नेता का बेटा होटल से दुल्हन को लेकर फरार हो गया। पहले बताया गया कि दुल्हन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन बाद में पुलिस ने इस सूचना से साफ इंकार कर दिया। कानून व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।

Handloom Busnessman Daughter Escape With Muslim :

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात नोएडा के पानीपत-करनाल रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में शादी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। शादी हैंडलूम क्षेत्र के एक मशहूर व्यवसायी की बेटी की थी। वर और वधू पक्ष पानीपत के सेक्टर 12 के रहने वाले हैं। लड़की को कथित तौर पर झांसे में डालकर फरार होने वाला युवक सनौली रोड पर कारोबार करने वाले मुस्लिम कांग्रेसी नेता का बेटा है।

बताया जा रहा है कि लव जिहाद का शिकार बनाने वाला युवक मर्सिडीज कार से करनाल स्थित आलीशान होटल पहुंचा था। पहले से ही तैयार नव विवाहिता ने अपने हाथों की मेहंदी और चूड़े की परवाह भी नहीं की। माता और पिता की आबरू को ताक पर रख युवक के साथ फरार हो गई। वहीं लड़की के बालिग होने के चलते परिजन इस निर्णय का विरोध भी नहीं कर सकते हैं।

नोएडा। पानीपत-करनाल रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में एक नवविवाहित जोड़े के लिए हनीमून की आलीशान व्यवस्था की गयी थी, इसी बीच एक खबर ने पूरे आयोजन में हड़कंप मचा दिया। एक मुस्लिम कांग्रेसी नेता का बेटा होटल से दुल्हन को लेकर फरार हो गया। पहले बताया गया कि दुल्हन को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है, लेकिन बाद में पुलिस ने इस सूचना से साफ इंकार कर दिया। कानून व्यवस्था के मद्देनजर पुलिस इस मामले पर चुप्पी साधे हुए है।मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार रात नोएडा के पानीपत-करनाल रोड स्थित एक बैंक्वेट हॉल में शादी कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। शादी हैंडलूम क्षेत्र के एक मशहूर व्यवसायी की बेटी की थी। वर और वधू पक्ष पानीपत के सेक्टर 12 के रहने वाले हैं। लड़की को कथित तौर पर झांसे में डालकर फरार होने वाला युवक सनौली रोड पर कारोबार करने वाले मुस्लिम कांग्रेसी नेता का बेटा है।बताया जा रहा है कि लव जिहाद का शिकार बनाने वाला युवक मर्सिडीज कार से करनाल स्थित आलीशान होटल पहुंचा था। पहले से ही तैयार नव विवाहिता ने अपने हाथों की मेहंदी और चूड़े की परवाह भी नहीं की। माता और पिता की आबरू को ताक पर रख युवक के साथ फरार हो गई। वहीं लड़की के बालिग होने के चलते परिजन इस निर्णय का विरोध भी नहीं कर सकते हैं।