गया था मौसी के घर और जाने आगे क्या हुआ..

Dead Body
गया था मौसी के घर और जाने आगे क्या हुआ..
गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत महेन्द्र गांव के बाहर एक बगीचे के पेड़ पर लटकते शव ने बुधवार की सुबह दहशत फैला दी। शव मिलने की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैली और आस पास के मजरों के लोग गांव में इकट्ठे हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान अजय…

गाजीपुर। उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत महेन्द्र गांव के बाहर एक बगीचे के पेड़ पर लटकते शव ने बुधवार की सुबह दहशत फैला दी। शव मिलने की खबर गांव में जंगल की आग की तरह फैली और आस पास के मजरों के लोग गांव में इकट्ठे हो गए। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान अजय राजभर उम्र 25 वर्ष के रूप में हुई। मृतक की शिनाख्त उसके बड़े भाई जितेश राजभर ने की है। जिसका कहना है कि उसका भाई अजय मंगलवार को मौसी के घर जाने की बात कहकर घर से निकला था। उसके बाद वह कहां गया और कैसे बगीचे तक पहुंच गया इस बात की जानकारी परिजनों को नहीं है।

{ यह भी पढ़ें:- झोपड़ियों में लगी भीषण आग, मासूम की जलकर मौत }

इस घटना पर थानाध्यक्ष सुधाकर राय का कहना है कि अजय राजभर की लाश महेन्द्र गांव के पास पेड़ से लटकती हुई मिली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के भाई जितेश की तरफ से तहरीर मिली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा कि मामला आत्महत्या का है या फिर हत्या की घटना को आत्महत्या साबित करने की कोशिश की गई है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट के आधार पर ही पुलिस इस मामले में प्रा​थमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई सुनिश्चित करेगी।

गाजीपुर से राकेश पाण्डेय की रिपोर्ट

{ यह भी पढ़ें:- भारत बंद: हजारों लोग, सैकड़ों मासूम व कई दर्जन मरीज फंसे थे गाजीपुर में }

Loading...