1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Aryan Khan Drugs Case में Hansal Mehta ने किया आर्यन का सपोर्ट, कहा- विदेशों में लीगल है Marijuana

Aryan Khan Drugs Case में Hansal Mehta ने किया आर्यन का सपोर्ट, कहा- विदेशों में लीगल है Marijuana

मुंबई क्रूज ड्रग (mumbai cruise drug) मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan ) का सपोर्ट करते हुए फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भारत में मारिजुआना को वैध करने की बात कही है। हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्वीट कर बताया, मारिजुआना का सेवन कई देशों में लीगल है तथा कई देशों में इसका सेवन गैर अपराध की श्रेणी में आता है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Aryan Khan Drugs Case: मुंबई क्रूज ड्रग (mumbai cruise drug) मामले में फंसे आर्यन खान (Aryan Khan) का सपोर्ट करते हुए फिल्म मेकर हंसल मेहता ने भारत में मारिजुआना को वैध करने की बात कही है। हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने ट्वीट कर बताया, मारिजुआना का सेवन कई देशों में लीगल है तथा कई देशों में इसका सेवन गैर अपराध की श्रेणी में आता है।

पढ़ें :- Cruise Ship Drug Case: अब NCB के दफ्तर में हाजिरी नहीं देंगे जाएंगे आर्यन खान, मिली बड़ी राहत

हमारे देश में नशीले पदार्थों (drugs) पर कण्ट्रोल से अधिक मारिजुआना (Marijuana) का उपयोग इसके सेवन करने वालों के उत्पीड़न के लिए किया जाता है। वही इसके साथ-साथ हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने सेक्शन 377 को समाप्त करने के लिए आंदोलन चलाने की बात भी कही।

इंट्रेस्टिंग बात यह है कि हंसल मेहता का यह ट्वीट तब आया जब कोर्ट ने आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर 20 अक्टूबर तक अपना निर्णय सुरक्षित रख लिया था। मतलब आर्यन खान को अभी फिलहाल पांच और दिन जेल में गुजारने होंगे।

वही हंसल मेहता मारिजुआना के सेवन का सपोर्ट करते हुए लिखते हैं, “कई देशों में मारिजुआना का सेवन वैद्य है। कई देशों में इसे गैर अपराध की श्रेणी में रखा जाता है। हमारे देश में इसका सेवन नशीले पदार्थों पर कण्ट्रोल की जगह उत्पीड़न के लिए अधिक किया जाता है। लगातार चल रहे इस उत्पीड़न को ख़त्म करने के लिए सेक्शन 377 को ख़त्म करने जैसा आंदोलन चलाने की जरुरत है।”

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...