1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Hansal Mehta Wedding: 17 साल लिवइन में रहने पर 53 साल के Hansal Mehta ने सफीना हुसैन से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

Hansal Mehta Wedding: 17 साल लिवइन में रहने पर 53 साल के Hansal Mehta ने सफीना हुसैन से रचाई शादी, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) खूब सुर्खियों में हैं। हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने 17 साल तक सफीना हुसैन के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहने के बाद 53 साल की उम्र में कैलिफोर्निया में शादी (wedding in california) कर ली है। हंसल मेहता ने अपनी रिजस्‍टर्ड शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जानिए सफीना हुसैन कौन है?

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Hansal Mehta Wedding: बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता हंसल मेहता (Hansal Mehta) खूब सुर्खियों में हैं। हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने 17 साल तक सफीना हुसैन के साथ लिवइन रिलेशनशिप में रहने के बाद 53 साल की उम्र में कैलिफोर्निया में शादी (wedding in california) कर ली है। हंसल मेहता ने अपनी रिजस्‍टर्ड शादी की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जानिए सफीना हुसैन कौन है?

पढ़ें :- Yusuf Hussain Death: यूसुफ के निधन से पूजा भट्ट को लगा गहरा सदमा, कहा- मेरी आंखों में आंसू आ गए

दो बच्‍चों के पापा हंसल मेहता (Hansal Mehta) ने लिखी ये पोस्‍ट इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए हंसल मेहता ने बुधवार को लिखा, तो 17 साल बाद, दो बच्चों के साथ, अपने बेटों को बड़े होते देख और अपने सपनों का पीछा करते हुए हमने शादी करने का फैसला किया।

ये जीवन की तरह अनियोजित था हालांकि हमारी प्रतिज्ञाएं सच्ची थीं और इस छोटे से समारोह के लिए उन्हें कभी नहीं कहा गया होगा। आखिरकार प्यार बाकी सब पर हावी हो जाता है। कौन हैं सफीना जानिए हंसल मेहता जिन्‍होंने ऐसी फिल्‍में बनाई जिसके लिए उन्‍हें कई पुरस्कार भी मिलें। वहीं उनकी पत्‍नी सफीना लड़कियों की शिक्षा के लिए काम करती हैं।

लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से स्नातक सफीना ने दक्षिण अमेरिका, अफ्रीका और एशिया में ग्रामीण और शहरी कम सेवा वाले समुदायों के साथ बड़े पैमाने पर काम किया है। भारत लौटने के बाद, सफीना ने अपने दिल के सबसे करीब एजेंडा चुना – लड़कियों की शिक्षा का – और एजुकेट गर्ल्स की स्थापना की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...