1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. कोरोना वायरस के चलते Hansal Mehta के भाई का हुआ निधन

कोरोना वायरस के चलते Hansal Mehta के भाई का हुआ निधन

देशभर में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखने को मिल रहे हैं। ये वायरस फिल्म इंडस्ट्री में भी तेजी से फैल रहा है। बीते कुछ दिनों से कई कलाकार इससे संक्रमित हो चुके हैं। कई सितारें इस वायरस को मात दे चुकें हैं तो कईयों ने अपनी जान भी गवाई है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: कोरोना वायरस की दूसरी भारत में एक बार फिर तेजी से बढ़ती जा रही है। देशभर में सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र में देखने को मिल रहे हैं। ये वायरस फिल्म इंडस्ट्री में भी तेजी से फैल रहा है। बीते कुछ दिनों से कई कलाकार इससे संक्रमित हो चुके हैं। कई सितारें इस वायरस को मात दे चुकें हैं तो कईयों ने अपनी जान भी गवाई है।

पढ़ें :- Aryan Khan Drugs Case में Hansal Mehta ने किया आर्यन का सपोर्ट, कहा- विदेशों में लीगल है Marijuana

ऐसे में जाने- माने निर्माता निर्देशक हंसल मेहता को गहरा दुख पहुंचाया है। उनके एक कजिन की मौत हो गई है, जो अहमदाबाद में रहते थे। उनके कजिन की पत्नी भी बहुत क्रिटिकल स्थिति में हैं। मेहता ने बुधवार को ट्वीट किया है कि, कोविड -19 से अहमदाबाद में रहने वाले मेरे बहुत करीबी कजिन की मृत्यु हो गई है। उनकी पत्नी भी गंभीर है। गुजरात में स्थिति भयानक है।

खबरों में गुजरात की जैसी स्थिति बताई जा रही है, उससे बहुत खराब स्थिति वहां कोरोना वायरस से हो चुकी है। कई फिल्मी सितारों को भी कोरोना वायरस ने अपनी चपेट में ले लिया है। हाल ही में आलिया भट्ट, कार्तिक आर्यन, अक्षय कुमार जैसे सितारों ने कोरोना वायरस को मात दे दी है, लेकिन अब भी कई ऐसे सितारे हैं जो इसकी चपेट में हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...