सड़क पर नमाज के विरोध में उतरी हिंदू युवा वाहिनी

i

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में मुस्लिम समाज द्वारा सड़कों पर नमाज पढऩे के विरोध में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की शाम को सड़क पर एक घंटे तक हनुमान चालीसा का पाठ किया।

Hanuman Chalisa Read On The Road In Hathras :

मामला सिकंदराराऊ क्षेत्र का है। आयोजन कस्बा के बड़ा बाजार स्थित हनुमान मंदिर के बाहर सड़क पर हुआ।
इस दौरान हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मस्जिदों के बाहर सड़कों पर नमाज पढऩे का जमकर विरोध किया।

उन्होंने दो टूक कहा कि जब तक मुस्लिम समाज के लोग मस्जिद के बाहर रोड पर नमाज पढऩा बंद नहीं करेंगे तब तक वह हर मंगलवार को भी ऐसे ही हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे।

ये पहली बार नहीं है जब सड़क पर इस तरह से हनुमान चालीस का पाठ करके ऐसे विरोध किया हो। इससे पहले भी बीजेपी युवा शाखा ने हर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए कोलकाता और उसके आसपास कुछ सड़कों को जाम करने का फैसला किया था।

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जनपद में मुस्लिम समाज द्वारा सड़कों पर नमाज पढऩे के विरोध में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार की शाम को सड़क पर एक घंटे तक हनुमान चालीसा का पाठ किया। मामला सिकंदराराऊ क्षेत्र का है। आयोजन कस्बा के बड़ा बाजार स्थित हनुमान मंदिर के बाहर सड़क पर हुआ। इस दौरान हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने मस्जिदों के बाहर सड़कों पर नमाज पढऩे का जमकर विरोध किया। उन्होंने दो टूक कहा कि जब तक मुस्लिम समाज के लोग मस्जिद के बाहर रोड पर नमाज पढऩा बंद नहीं करेंगे तब तक वह हर मंगलवार को भी ऐसे ही हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। ये पहली बार नहीं है जब सड़क पर इस तरह से हनुमान चालीस का पाठ करके ऐसे विरोध किया हो। इससे पहले भी बीजेपी युवा शाखा ने हर मंगलवार को हनुमान चालीसा का पाठ करने के लिए कोलकाता और उसके आसपास कुछ सड़कों को जाम करने का फैसला किया था।