बिहार में हुई हैदराबाद जैसी हैवानियत, रेप के बाद गोली मारकर हत्या, फिर जलाया

shot and killed after rape, then burnt
बिहार में हुई हैदराबाद जैसी हैवानियत, रेप के बाद गोली मारकर हत्या, फिर जलाया

पटना। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद जहां पूरे देश में आक्रोश है वहीं अब बिहार में भी ऐसी ही घटना सामने आयी हैं। बिहार के बक्सर में एक युवती की रेप के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गयी और फिर उसे जलाकर खेतों में फेंक दिया गया। आज जब किसान खेतों मे काम करने गये तो अधजले शव पर उनकी नजरे पड़ीं। किसानो की सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और शव को पीएम के लिए भेज दिया। हालांकि युवती की शिनाख्त नही हो सकी।

Happened In Bihar Incident Like Hyderabad Shot And Killed After Rape Then Burnt :

बताया गया पुलिस ने आस पास के इलाकों में काफी देर तक युवती की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नही हो सकी। फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। इसी के बाद पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि युवती को जलाने से पहले गोली मारी गयी। हालांकि शुरूवात में पुलिस पुलिस को ऑनर किलिंग का मामला लग रहा था लेकिन सूत्रो की माने तो डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की है।

बताया जा रहा है कि इस हैवानियत की घटना को अंजाम देने वाले दरिंदो ने घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए युवती को जला दिया है। डाक्टरों ने यह भी बताया है कि घटना 24 घंटे के भीतर की ही है। ऐसी हैवानियत की घटना सामने आने से बक्सर के लोगों में काफी दहशत है। लोग सुरक्षा पर सवाल खड़ने लगे हैं और विपक्षी पार्टियों ने नितीश सरकार को भी घेरना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई थी और बाद में सबूत मिटाने के लिए दरिंदो ने उसके शव को भी जला दिया थां। इस घटना के बाद से ही सड़क से लेकर संसद तक बेटियों के सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।

पटना। हैदराबाद में महिला डॉक्टर के साथ हुई हैवानियत के बाद जहां पूरे देश में आक्रोश है वहीं अब बिहार में भी ऐसी ही घटना सामने आयी हैं। बिहार के बक्सर में एक युवती की रेप के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गयी और फिर उसे जलाकर खेतों में फेंक दिया गया। आज जब किसान खेतों मे काम करने गये तो अधजले शव पर उनकी नजरे पड़ीं। किसानो की सूचना पर पुलिस मौके पर पंहुची और शव को पीएम के लिए भेज दिया। हालांकि युवती की शिनाख्त नही हो सकी। बताया गया पुलिस ने आस पास के इलाकों में काफी देर तक युवती की शिनाख्त करने का प्रयास किया लेकिन उसकी पहचान नही हो सकी। फिर पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। इसी के बाद पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि युवती को जलाने से पहले गोली मारी गयी। हालांकि शुरूवात में पुलिस पुलिस को ऑनर किलिंग का मामला लग रहा था लेकिन सूत्रो की माने तो डॉक्टरों ने रेप की पुष्टि की है। बताया जा रहा है कि इस हैवानियत की घटना को अंजाम देने वाले दरिंदो ने घटना के साक्ष्य मिटाने के लिए युवती को जला दिया है। डाक्टरों ने यह भी बताया है कि घटना 24 घंटे के भीतर की ही है। ऐसी हैवानियत की घटना सामने आने से बक्सर के लोगों में काफी दहशत है। लोग सुरक्षा पर सवाल खड़ने लगे हैं और विपक्षी पार्टियों ने नितीश सरकार को भी घेरना शुरू कर दिया है। आपको बता दें कि हाल ही में तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला वेटनरी डॉक्टर की गैंगरेप के बाद गला दबाकर हत्या कर दी गई थी और बाद में सबूत मिटाने के लिए दरिंदो ने उसके शव को भी जला दिया थां। इस घटना के बाद से ही सड़क से लेकर संसद तक बेटियों के सुरक्षा पर सवाल उठने लगे हैं।