मुम्बई। टेलीविजन व भोजपुरी फिल्मों की मशहूर अदाकारा श्वेता तिवारी आज 36 साल की हो गई हैं। श्वेता तिवारी बॉलीवुड फिल्म ‘मिले ना मिले हम’ और ‘बिन बुलाए बाराती’ में आइटम नंबर भी कर चुकी हैं। श्वेता का एक हॉट बाथ वीडियो सोशल साइट्स पर खूब वायरल हुआ था। बताया गया था, यह हॉट बाथ वीडियो एक रियलिटी शो का था।
वीडियो में श्वेता तिवारी एक झरने के नीचे नहा रही हैं। चारों ओर हरियाली छाई है। जिससे वह और ज्‍यादा खूबसूरत लग रही हैं। उनका का यह वीडियो रियलिटी शो ‘इस जंगल से मुझे बचाओ’ का है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लोग काफी बढ-चढ़ कर देख रहे हैं।
यूपी के प्रतापगढ़ में 4 अक्टूबर, 1980 को जन्मी श्वेता शुरु से ही डांस, एक्टिंग और मॉडलिंग में माहिर रही हैं। श्वेता ने महज 5 साल की उम्र से ही डांस करना और सीखना शुरु कर दिया था। टीवी शो कसौटी जिंदगी की ने श्वेता की जिंदगी बदल दी, उसमें लीड एक्ट्रेस प्रेरणा का किरदार लोगों को आज भी याद है।
श्वेता ने भोजपुरी फिल्म का फ्लॉप एक्टर राजा चौधरी को दिल दे दिया था और साल 1998 में 18 साल की उम्र में राजा से शादी कर ली थी। साल 2012 में श्वेता और राजा का तलाक हो गया और दोनों अलग हो गये। तलाक के बाद पलक श्वेता के साथ ही रहती हैं।
श्वेता प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रही हैं। पूर्व पति राजा चौधरी से तलाक लेने के बाद श्वेता ने 13 जुलाई, 2013 को ब्वॉयफ्रेंड अभिनव कोहली से शादी की। उनकी और राजा चौधरी की एक बेटी है, जिसका नाम पलक है और जो अब श्वेता के साथ ही रहती है।

{ यह भी पढ़ें:- श्वेता तिवारी की कामयाबी से परेशान हैं अभिनव, टूटने की कगार पर दूसरी शादी }