1. हिन्दी समाचार
  2. Happy Birthday Deepika: जानें दीपिका पादुकोण और रणवीर की लव स्टोरी के बारे में…

Happy Birthday Deepika: जानें दीपिका पादुकोण और रणवीर की लव स्टोरी के बारे में…

Happy Birthday Deepika Tells When She Felt Special For Ranveer Singh

By आस्था सिंह 
Updated Date

लखनऊ। आज यानि 5 नवंबर को बॉलीवुड की हसीन अदाकारा दीपिका पादुकोण का जन्मदिन है। यह दिन इसलिए और भी खास है क्योंकि शादी के बाद दीपिका पादुकोण का यह पहला जन्मदिन है। बता दें कि दीपिका का जन्म 5 जनवरी 1986 को हुआ था हाल ही में शादी के बंधन में बंधने वाली दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपनी शादी के कार्ड के जरिए ही दुनिया को अपने रिश्ते की जानकारी दी।

पढ़ें :- नौतनवां:एक साथ उठी पति-पत्नी की अर्थिया,रो उठा पूरा नगर

इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने अपने रिश्ते को लेकर किए कई खुलासे

पहली बार रणवीर से कहां मुलाकात हुई थी?

दीपिका बताती हैं कि वे दोनों पहली बार सिंगापुर में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान मिले थे। उन्होंने कहा, ‘इसके बाद एक दिन मैं यशराज स्टूडियो में एक शूटिंग कर रही थी तो रणवीर वहां पहुंचे और मेरे साथ फ्लर्ट करने लगे। हालांकि उस समय वे किसी और को डेट कर रहे थे इसके बावजूद वह मेरे साथ फ्लर्ट किए जा रहे थे।’

ऐसे हुआ प्यार

पढ़ें :- किसान आंदोलनः 10वें दौर की बातचीत बेनतीजा, 22 जनवरी को होगी अगली बैठक

‘मैंने कहा कि तुम मेरे साथ फ्लर्ट कर रहे हो तो रणवीर ने कहा कि बिल्कुल नहीं। मैंने ज़ोर देकर कहा कि You are flirting with me। उसके बाद हम संजय लीला भंसाली के घर पर ‘रामलीला’ फिल्म के दौरान मिले। हमें भंसाली जी ने लंच के लिए बुलाया था। हम खा रहे थे और मेरे दांत में खाने का एक टुकड़ा फंस गया था। रणवीर ने मज़ाकिया अंदाज़ में कहा कि तुम्हारे दांत में केकड़ा फंसा हुआ है। तो मैंने कहा, तो निकाल दो इसे। ये ऐसा वक्त था जब मुझे रणवीर बहुत स्पेशल लगे।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...