1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Happy Birthday: 6 साल तक जूही चावला ने अपनी शादी को छुपा कर रखा, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Happy Birthday: 6 साल तक जूही चावला ने अपनी शादी को छुपा कर रखा, वजह जान उड़ जाएंगे होश

Happy Birthday Juhi Chawla Kept Her Marriage Hidden For 6 Years Cause Life Will Fly Away

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: एक्ट्रेस जूही चावला 13 नवंबर यानी आज अपना  53वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। जूही अब सिल्वर स्क्रीन पर कम ही नजर आती हैं। वे अपना ज्यादातर समय फैमिली के साथ बिताती हैं। जूही ने अपने करियर के पीक पर बिजनेसमैन जय मेहता से शादी कर ली थी। हालांकि उन्होंने काफी दिनों तक शादी की बात छुपाकर रखी थी।

पढ़ें :- टीवी एक्ट्रेस के साथ पायलेट ने शादी का झांसा दे किया दुष्कर्म, मेट्रिमोनियल साइट पर हुई थी मुलाक़ात 

आपको बता दें, जूही ने जय मेहता के साथ अपनी शादी को काफी समय तक लोगों से छुपाकर रखा था। एक इंटरव्यू के दौरान जूही ने बताया था कि उन्होंने ऐसा आखिर क्यों किया था। जूही ने कहा था- मैं उस वक्त अपने करियर के पीक पर थी और करियर को लेकर बहुत घबराई हुई थी।

उस दौरान मुझे कई चीजों में कामयाबी मिल रही थी। मैं अपने करियर को जारी रखना चाहती थी और इसी बीच ये सब हो गया। मैंने इस बारे में किसी को नहीं बताया और अपना काम करती रही। जूही ने 6 साल तक अपनी शादी की बात को दुनिया से छुपाकर रखी थी।

जुही चावला की लव लाइफ

जूही ने जय मेहता के साथ अपनी लव स्टोरी के बारे में बताते हुए कहा था- हमारी पहली मुलाकात मेरे बॉलीवुड में आने से पहले हुई थी। हालांकि फिल्मों में आने के बाद मेरी उनसे बातचीत नहीं होती थी।

लेकिन फिर कुछ सालों बाद दोस्तों द्वारा रखी गई एक डिनर पार्टी में हम फिर मिले। इसके बाद हमारी बातचीत शुरू हो गई। इसके बाद मैं जहां जाती मुझे जय दिखते थे।

शूटिंग के दौरान ही जूही चावला और जय मेहता की कई बार मुलाकात हुई। हालांकि, दोनों ने ही एक-दूसरे को लेकर खास रुचि नहीं दिखाई थी। लेकिन जब जूही को पता चला कि जय की वाइफ की प्लेन हादसे में मौत हो चुकी है तो जय को लेकर उनका व्यवहार बदल गया।

दोनों ने जब शादी के बारे में सोचा तो उसके कुछ वक्त बाद ही जूही की मां की एक कार एक्सीडेंट में मौत हो गई। जूही को इस गम से निकालने में जय मेहता ने काफी मदद की।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...