#Happy Birthday Ranveer Singh: इस खास दिन पर रणवीर सिंह ने दिया फैंस को ये तोहफा

ranveer singh birthday
Happy Birthday Ranveer Singh: इस खास दिन पर रणवीर सिंह ने दिया फैंस को ये तोहफा

मुंबई। ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का आज जन्म दिन है। आज रणवीर सिंह 34 साल के हो चुकें हैं। अपने इस खास दिन पर रणवीर ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म ’83’ का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस तस्वीर में रणवीर हूबहू कपिल देव की तरह लग रहे हैं। वहीं, फैंस भी उनके इस लुक की काफी तारीफ करते हुए नज़र आ रहें हैं।

Happy Birthday Ranveer Singh Ranveer Singh Gave This Gift To The Fans On This Special Day :

बता दें कि फिल्म ’83’ के पोस्टर को रणवीर सिंह ने अपने इंसटाग्राम पर शेयर किया है। इन दिनों रणवीर सिंह फिल्म ’83’ की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। ये फिल्म भारतीय क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित है। इस लुक में रणवीर सफेद जर्सी पहने हैं और उनके हाथ में बॉल है। तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, ‘मैं अपने खास दिन पर हरियाणा के तूफान कपिल देव को प्रिजेंट करता हूं।’

बताते चलें कि, कपिल ने 1983 में लंदन के ‘लॉर्ड्स स्टेडियम’ में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था। जिसके लिए रणवीर इंग्लैंड में दीपिका पादुकोण और कबीर खान के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन कबीर खान और दीपिका पादुकोण कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी।

फिल्म में रणवीर सिंह हरियाणा के लड़के यानी क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहें हैं। कपिल को प्यार से हरियाणा हरिकेन भी कहा जाता है। फिल्म में अपने किरदार में ढ़लने के लिए रणवीर सिंह और टीम ने पूर्व क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू से ट्रेनिंग ली है। इसके लिए धर्मशाला में एक वर्कशॉप का भी आयोजन किया गया था, जिसमें सभी कलाकारों ने कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ और अन्य के साथ क्रिकेट के गुर सीखें।

मुंबई। ड्रेसिंग सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह का आज जन्म दिन है। आज रणवीर सिंह 34 साल के हो चुकें हैं। अपने इस खास दिन पर रणवीर ने अपने फैंस को तोहफा देते हुए अपनी अपकमिंग फिल्म '83' का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस तस्वीर में रणवीर हूबहू कपिल देव की तरह लग रहे हैं। वहीं, फैंस भी उनके इस लुक की काफी तारीफ करते हुए नज़र आ रहें हैं। बता दें कि फिल्म '83' के पोस्टर को रणवीर सिंह ने अपने इंसटाग्राम पर शेयर किया है। इन दिनों रणवीर सिंह फिल्म '83' की शूटिंग में काफी व्यस्त हैं। ये फिल्म भारतीय क्रिकेटर कपिल देव के जीवन पर आधारित है। इस लुक में रणवीर सफेद जर्सी पहने हैं और उनके हाथ में बॉल है। तस्वीर को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, 'मैं अपने खास दिन पर हरियाणा के तूफान कपिल देव को प्रिजेंट करता हूं।' https://www.instagram.com/p/Bzjqn_fB8cS/ बताते चलें कि, कपिल ने 1983 में लंदन के 'लॉर्ड्स स्टेडियम' में क्रिकेट वर्ल्ड कप जीता था। जिसके लिए रणवीर इंग्लैंड में दीपिका पादुकोण और कबीर खान के साथ शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का प्रोडक्शन कबीर खान और दीपिका पादुकोण कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज होगी। https://www.instagram.com/p/BymMWvnBh31/?utm_source=ig_embed फिल्म में रणवीर सिंह हरियाणा के लड़के यानी क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभा रहें हैं। कपिल को प्यार से हरियाणा हरिकेन भी कहा जाता है। फिल्म में अपने किरदार में ढ़लने के लिए रणवीर सिंह और टीम ने पूर्व क्रिकेटर बलविंदर सिंह संधू से ट्रेनिंग ली है। इसके लिए धर्मशाला में एक वर्कशॉप का भी आयोजन किया गया था, जिसमें सभी कलाकारों ने कपिल देव, मोहिंदर अमरनाथ और अन्य के साथ क्रिकेट के गुर सीखें।