1. हिन्दी समाचार
  2. टेलीविजन
  3. Happy Birthday Saurabh Raj Jain: आज लोगों के लिए बन बैठे नटखट कृष्ण, कभी करते थे कॉल सेंटर में नौकरी

Happy Birthday Saurabh Raj Jain: आज लोगों के लिए बन बैठे नटखट कृष्ण, कभी करते थे कॉल सेंटर में नौकरी

Happy Birthday Saurabh Raj Jain Today Naughty Krishna Became For The People Ever Used To Work In A Call Center

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: ‘महाभारत’ के कृष्ण सौरभ राज जैन आज अपना 35 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। सौरभ को लोग उनके कृष्णा के किरदार के कारण बहुत पसंद करते हैं। वहीं इसके अलावा वह शिव भगवान का भी किरदार निभा चुके हैं जिसके लिए उन्हें जाना जाता है।

पढ़ें :- इंडियन आर्मी की नौकरी छोड़कर बॉलीवुड एक्ट्रेस बनी ये लड़की, आज खुब कमा रही है नाम

आपको बता दें, वह टीवी शो महाकाली अंत ही आरम्भ शो में शिव भगवान के किरदार में नजर आए थे और उसके बाद से वह लोगों के चहिते बन गए। सौरभ एक मिडिल क्लास परिवार से हैं और इसी की वजह से उन्हें टीवी इंडस्ट्री में अच्छा मुकाम पाने के लिए संघर्ष करना पड़ा। सौरभ के माता पिता कभी यह नहीं चाहते थे कि सौरभ एक्टर बने।

वह उनकी मर्जी के खिलाफ ही मुंबई आ गए और उसके बाद उन्होंने संघर्ष शुरू किया। जब सौरभ मुंबई आए तो उस समय उनके पास केवल 5000 रूपए थे। मुंबई आने के बाद उन्होंने कुछ ऑडिशंस दिए और फिर एक शो रिमीक्स में काम किया। उस समय उनके पास पैसे नहीं थे इस वजह से उन्होंने कॉल सेंटर में भी काम किया।

वह दिन भर पढ़ाई करते थे और फिर रात को कॉल सेंटर में नौकरी करते थे। सौरभ ने बीसीए किया है और उन्हें पहला बड़ा ब्रेक बालाजी टेलीफिल्मस ने दिया। उन्होंने शो ‘कसम से’ में काम किया और उसके बाद देखते ही देखते वह मशहूर हो गए। वैसे केवल टीवी शो ही नहीं बल्कि सौरभ ने तेलुगू फिल्म ओम नमो वेंकटसाए में भी काम किया है। फिलहाल उन्हें हमारी तरफ से जन्मदिन की बधाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...