HAPPY BIRTHDAY SHRI DEVI: पति बोनी कपूर के साथ बेटी जाहन्वी कपूर ने ऐसे किया याद

jaahnvi and bony kapoor
HAPPY BIRTHDAY SHRI DEVI: पति बोनी कपूर संग बेटी जाहन्वी कपूर ने ऐसे किया याद

मुंबई। बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज ज़िंदा नहीं हैं मगर आज श्री देवी के 56वां जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी जाहन्वी कपूर मां के लिए दुआ करने तिरुपति मंदिर पहुंची हैं। वहीं, श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, और उनके देवर अनिल कपूर उन्हें याद कर इमोशनल हो गए। बता दें कि साल 2018 में दुबई के होटल में श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। इस खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था।

Happy Birthday Shri Devi Jahnavi Kapoor Daughter With Husband Boney Kapoor Remembers Shri Devi On Her Birthday :

जाहन्वी कपूर का एक वीडियो सोशल वायरल हुआ है। जिसमें जाह्नवी तिरुपति मंदिर में माथा टेकती नजर आ रही हैं। इस मौके पर उन्होंने ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी रखी हैं। वीडियो और फोटो आप देख सकते हैं जान्हवी के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं। इस दौरान जान्हवी ने मंदीर के बाहर घुटने के पूजा-अर्चना करते हुए दिखाई दी। सोशल मीडिया पर छाई जान्हवी की इस फोटो को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

इतना ही नहीं जाहन्वी कपूर ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी की तस्वीर शेयर कर बेहद इमोशनल पोस्ट कर मां को याद किया है। जाहन्वी ने कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे मां, आई लव यू।’

View this post on Instagram

Happy birthday Mumma, I love you

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

जाहन्वी के अलावा श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी उन्हें याद कर ट्वीट किया और कहा, ” ‘जन्मदिन मुबारक हो जान। जिंदगी के हर मिनट पर मैं तुम्हें याद करता हूं। हमें रास्ता दिखाती रहना। तुम हमारी याद में हमेशा साथ रहोगी’।

वहीं, श्री देवी के देवर अनिल कपूर ने भी उन्हें याद करते हुए ट्वीट कर लिखा, ‘आज का दिन हमारे लिए भावुक कर देने वाला है। हम आपका 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आपको खोकर हम दुखी हैं लकिन आपकी हंसी को याद कर रहे हैं। हम आपको हर दिन याद करते हैं श्रीदेवी।’

बताते चलें कि श्री देवी ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में ही कर दिया था। साल 1976 से 1982 के बीच उन्होंने कई सारी तमिल और तेलुगू फिल्में की जिसमें से ज्यादातर फिल्में उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स के साथ की। बॉलीवुड में श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री रहीं जिन्होंने चुनौतीपूर्ण किरदारों को बखूबी से निभाया है।

मुंबई। बॉलीवुड की चांदनी कही जाने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज ज़िंदा नहीं हैं मगर आज श्री देवी के 56वां जन्मदिन के मौके पर उनकी बेटी जाहन्वी कपूर मां के लिए दुआ करने तिरुपति मंदिर पहुंची हैं। वहीं, श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, और उनके देवर अनिल कपूर उन्हें याद कर इमोशनल हो गए। बता दें कि साल 2018 में दुबई के होटल में श्रीदेवी की बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। इस खबर ने सभी को झकझोर कर रख दिया था। जाहन्वी कपूर का एक वीडियो सोशल वायरल हुआ है। जिसमें जाह्नवी तिरुपति मंदिर में माथा टेकती नजर आ रही हैं। इस मौके पर उन्होंने ग्रीन और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी रखी हैं। वीडियो और फोटो आप देख सकते हैं जान्हवी के साथ उनकी दोस्त भी नजर आ रही हैं। इस दौरान जान्हवी ने मंदीर के बाहर घुटने के पूजा-अर्चना करते हुए दिखाई दी। सोशल मीडिया पर छाई जान्हवी की इस फोटो को देखकर फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। https://www.instagram.com/p/B1GCLbNhddX/?utm_source=ig_embed इतना ही नहीं जाहन्वी कपूर ने अपने इंसटाग्राम अकाउंट पर श्रीदेवी की तस्वीर शेयर कर बेहद इमोशनल पोस्ट कर मां को याद किया है। जाहन्वी ने कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मां, आई लव यू।' https://www.instagram.com/p/B1FkYBGA7Br/ जाहन्वी के अलावा श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने भी उन्हें याद कर ट्वीट किया और कहा, " 'जन्मदिन मुबारक हो जान। जिंदगी के हर मिनट पर मैं तुम्हें याद करता हूं। हमें रास्ता दिखाती रहना। तुम हमारी याद में हमेशा साथ रहोगी'। https://twitter.com/BoneyKapoor/status/1161154343535407104 वहीं, श्री देवी के देवर अनिल कपूर ने भी उन्हें याद करते हुए ट्वीट कर लिखा, 'आज का दिन हमारे लिए भावुक कर देने वाला है। हम आपका 56वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। आपको खोकर हम दुखी हैं लकिन आपकी हंसी को याद कर रहे हैं। हम आपको हर दिन याद करते हैं श्रीदेवी।' https://twitter.com/AnilKapoor/status/1161141510080847873 बताते चलें कि श्री देवी ने अपने करियर की शुरुआत 4 साल की उम्र में ही कर दिया था। साल 1976 से 1982 के बीच उन्होंने कई सारी तमिल और तेलुगू फिल्में की जिसमें से ज्यादातर फिल्में उन्होंने रजनीकांत, कमल हासन जैसे सुपरस्टार्स के साथ की। बॉलीवुड में श्रीदेवी एक ऐसी अभिनेत्री रहीं जिन्होंने चुनौतीपूर्ण किरदारों को बखूबी से निभाया है।