1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Happy Birthday: जब ट्विटर पर एक लङकी ने अर्जुन को कहा रेपिस्ट, जाने क्या था पूरा मामला

Happy Birthday: जब ट्विटर पर एक लङकी ने अर्जुन को कहा रेपिस्ट, जाने क्या था पूरा मामला

आजकल सोशल मीडिया अपनी बात रखने और दूसरो की बात का जवाब देने का सबसे आसान तरीका बन गया है। जिन बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज को पहले देख पाना भी मुश्किल होता था। उनसे आज आप इंस्टाग्राम, ट्विटर पर आसानी से जुङ सकते है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: बॉलीवुड फेमस एक्टर अर्जुन कपूर आज अपना 36 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं। 26 जून यानी आज उनका जन्मदिन है।  उनके जीवन से जुड़ी कई कई दिलचस्प बातें। सोशल मीडिया अपनी बात रखने और दूसरो की बात का जवाब देने का सबसे आसान तरीका बन गया है। जिन बाॅलीवुड सेलिब्रिटीज को पहले देख पाना भी मुश्किल होता था। उनसे आज आप इंस्टाग्राम, ट्विटर पर आसानी से जुङ सकते है।

पढ़ें :- Sushmita Sen की भाभी फिर बनी दुल्हन, इंटरनेट पर छाया VIDEO... जाने क्या है पूरा मामला

उनकी लाइफ का हिस्सा बन सकते हैं। और सेलिब्रिटीज भी आसानी से अपनी लाइफ फैन्स के साथ शेयर करते हैं। और कोई बात पसंद नहीं आने  पर आप अपने सेलिब्रिटीज को कंमेट करके बता भी सकते हैं। लेकिन अब लोग इस चीज का भी गलत फायदा उठाने लगे हैं। कई लोग बेवजह सेलिब्रिटीज पर गंदे कमेंट करके ट्रोल करते हैं। जैसे ट्रोलिंग अब फैशन बन गया हो।

बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर भी इसी ट्रोलिंग सिस्टम का शिकार हुए जब एक यूजर ने उन पर आपत्तिजनक कमेंट करते हुए रेपस्टि तक कह दिया।लेकिन क्योंकि यूजर एक लङकी थी इसलिए अभिनेता अर्जुन कपूर ने इस कमेंट का जवाब बङे  सहज भाव से दिया । हालांकि इस कंमेट से अर्जुन को बहुत बुरा लगा।

चलिए आपको बताते हैं उस यूजर ने ट्विटर पर क्या कहा था दरअसल इशिका राय नाम की एक यूजर ने बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर को टैग करते हुए ट्वीटर पर ट्वीट किया- ‘गंदे दिखते हो और तुमसे किसी अपराधी, किसी रेपिस्ट जैसी तरंगे निकलती हैं। इसे जितना जल्दी हो सके बॉलीवुड से निकाल दिया जाना चाहिए और नए टैलेंट का स्वागत किया जाना चाहिए।’

यूजर ने कही थी ऐसी बातें  

पढ़ें :- KRK ने खोदी बॉलीवुड स्टार्स के नाम की कब्र, करण जौहर रहम मांगते आये नजर...जाने पूरा मामला

बाॅलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर जैसे अच्छे कलाकार जो  कोन्ट्रोवर्सी से काफी दूर है, उनके  लिए ऐसे शब्दों का इस्तेमाल करना काफी दुखद है।  और ये बात अर्जुन कपूर के फैन्स को भी महसूस हुई जिस वजह से अर्जुन के फैन्स ने उस यूजर को अच्छे से ट्रोल कर दिया । अर्जुन ने भी उस ट्वीट का जवाब गुस्से की बजाय प्यार से दिया अर्जुन ने ट्वीट किया – ” एक महिला, एक लड़की बेशर्मों की तरह और बड़े सहज भाव से रेपिस्ट शब्द का इस्तेमाल कर रही है यह ट्रोल नहीं है । यह बहुत दुखद है।’

वैसे अर्जुन ने ये समझा दिया कि कोई कुछ भी बोले । लेकिन क्योंकि वो एक स्टार है तो उन्हें उनकी गरिमा को नही खोना है। आपको बता दें अर्जुन कपूर बॉलीवुड के जाने माने प्रोडूसर बौनी कपूर के बेटे है । अर्जुन कपूर की कुछ वक्त पहले फिल्म ‘मुबारकां’ रिलीज हुई थी । जिसमें वो अपने चाचा अनिल कपूर के साथ नजर आए थे । वहीं अर्जुन कपूर ने अपना बाॅलीवुड डेब्यू फिल्म ‘इश्कजादे’ से किया था।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...