1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Birthday Special: जब इस शादीशुदा एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने थे Suniel Shetty, नहीं कर पाये थे…

Birthday Special: जब इस शादीशुदा एक्ट्रेस के प्यार में दीवाने थे Suniel Shetty, नहीं कर पाये थे…

बॉलीवुड अन्ना कहे जाने वाले वाले सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज अपना 60 वां बर्थडे सेलिब्रेट (Celebrate birthday) कर रहें हैं। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का जन्म 11 अगस्त 1961 में कर्नाटका में हुआ था।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: बॉलीवुड अन्ना कहे जाने वाले वाले सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) आज अपना 60 वां बर्थडे सेलिब्रेट (Celebrate birthday) कर रहें हैं। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) का जन्म 11 अगस्त 1961 में कर्नाटका में हुआ था। सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) अपने एक्शन और स्टाइल के लिए फेमस अभिनेता सुनील शेट्टी की इमेज वैसे तो लवर बॉय (lover boy) की नहीं रही है और वो अपनी फैमिली को लेकर काफी पॉज़िसिव (positive) भी हैं, लेकिन इस हीरो का दिल भी एक बार बॉलीवुड की एक हसीना पर आ गया था।

पढ़ें :- Invisible Women Web Series से डिजिटल डेब्यू करने जा रहे अन्ना, इस हसीना संग आएंगे नजर

उस हसीना के साथ अभिनेता सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) कई फिल्मों में काम भी कर चुके हैं। कौन थी ये हसीना जिसने चुरा लिया था सुनील शेट्टी के दिल का चैन? सुनील शेट्टी इस उम्र में भी इतने फिट और डैशिंग लगते है कि हर कोई हैरान रह जाता है।

वैसे सुनील शेट्टी सोशल (Suniel Shetty) मीडिया पर इतने एक्टिव नहीं हैं, बावजूद इसके अपनी पर्सनैलिटी और लाइफस्टाइल की वजह से आये दिन सोशल मीडिया पर अपने बच्चों से ज्यादा सुर्खियां बटोरते रहते हैं।

सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) के बारे में कहा जाता है कि वो अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और वो उन अभिनेताओं में से भी नहीं है जिसके किसी न किसी हीरोइन से अफेयर रहा हो। मगर इस एक्शन हीरो का दिल एक बार एक बॉलीवुड हीरोइन पर फिदा हो चुका है यह एक्ट्रेस कई फिल्मों में अभिनेता सुनील शेट्टी के साथ काम भी कर चुकी है।

पढ़ें :- Suniel Shetty पुलिसकर्मियों की मदद के लिए आए आगे, बांटे 800 Air Purifiers

यह कोई और नहीं बल्कि सोनाली बेंद्रे (Sonali Bendre) थी, जिसे देख कर सुनील का दिल कई बार धड़कता था। फिल्मों में वैसे तो सुनील सोनाली के साथ रोमांस कर चुके हैं, लेकिन उन्होंने कभी अपने बात जुबान पर नहीं लाई।

पढ़ें :- Birthday special: एक फिल्म से हिट तो दूसरे से सुपरहिट हुई Nusrat Bharucha, जानिए फ्लॉप से टॉप तक की स्टोरी


सुनील शेट्टी (Sonali Bendre) सोनाली के दीवानों की तरह प्यार करते थे, इतना ही नहीं सोनाली भी सुनील को काफी पसंद करती थी, लेकिन सुनील जब बॉलीवुड में आये तब उनकी शादी हो चुकी थी।


इसलिए अपने प्यार को दिल में ही दफन रखा। सुनील के अच्छे दोस्त माने जाने वाले गोविंदा ने भी एक बार बताया था कि अगर सुनील पहले से शादी शुदा नहीं होते तो वो सोनाली से शादी कर लेते।

मगर इतनी मोहब्बत होने के बाद भी अभिनेता सुनील शेट्टी (Sonali Bendre) ने मोहब्बत की बजाय परिवार को प्राथमिकता दी और अपनी पत्नी से वफादारी निभाते हुए अपने प्यार को भुला दिया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...