1. हिन्दी समाचार
  2. New Year Party Songs: इन बॉलीवुड पार्टी डीजे सॉन्ग के साथ सेलिब्रेट करें न्यू ईयर 2020

New Year Party Songs: इन बॉलीवुड पार्टी डीजे सॉन्ग के साथ सेलिब्रेट करें न्यू ईयर 2020

Happy New Year 2019 Party Super Hit Bollywood Songs

By आस्था सिंह 
Updated Date

मुंबई। सेलिब्रेशन कैसा भी हो लेकिन बिना डांस के ये अधूरा सा लगता है, लेकिन धमाकेदार डांस के लिए धमाकेदार गाने की भी जरूरत होती है। जी हां पार्टी के दौरान गाने ऐसे बजने चाहिए जो आपको थिरकने पर मजबूर कर दे, ऐसे में आज हम आपको 2019 की बेहतरीन बॉलीवुड हिट पार्टी रिमिक्स और डीजे सॉन्ग के बारे में बता रहे हैं जिसे आप अपनी न्यू ईयर इवनिंग पार्टी के प्लेलिस्ट में शामिल कर सकते हैं….

पढ़ें :- किसी समय कोई चौकीदार था तो कोई वेटर, लेकिन आज हैं ये 8 बॉलीवुड के चमकते सितारे

न्यू ईयर इवनिंग पार्टी की प्लेलिस्ट में शामिल करें ये सॉन्ग

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म लुका छुपी का गाना कोका कोला तू भी जबरदस्त हिट रहा। ये गाना डांस फ्लोर के लिए एकदम फिट बैठता है।

कंनगा रनौत और राजकुमार राव की फिल्म जजमेंटल है क्या का रिमेक वखरा सॉन्ग भी इस साल जबरदस्त हिट रहा. इसे यूट्यूब पर लगभग 80 लाख मिलियन व्यूज मिले. इस गाने की खास बात यह है कि इसमें पंजाबी सॉन्ग होने के साथ ही कमाल की म्यूजिक है और रैप के साथ गाने की लिरिक्स भी काफी अच्छी है.

डांस नंबर की बात हो रही हो तो डांसिंग क्वीन नोरा फतेही को कैसे भूल सकते हैं. हर फिल्म में उनका आइटम नंबर हिट रहता है. इसी साल रिलीज हुई जॉन अब्राहम की फिल्म बाटला हाउस का गाना ओ साकी साकी को भी सभी ने खूब पसंद किया. इस गाने को अबतक यूट्यूब पर 330 मिलियन से अधिक व्यूज मिल चुके हैं.

इस साल कार्तिक आर्यन कई फिल्मों रिलीज हुई. इन्ही में एक फिल्म है पति पत्नी और वो. इस फिल्म का गाना धीमे-धीमे पार्टी सॉन्ग है, जिसे कई मौके पर डांस के लिए शामिल किया जा सकता है

साल की आखिर में रिलीज हुई भाईजान सलमान खान की फिल्म दबंग 3 ने भी बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाया. फिल्म का गाना मुन्ना बदनाम हुआ काफी हिट सॉन्ग साबित हुआ.ये गाना दंबग के मुन्नी बदनाम हुई का ही अगला वर्जन था.


ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’ का गाना घूंघरू भी आपको नाचने पर मजबूर कर देगा. इस गाने में कमाल का कोरिग्राफ किया गया, जिसमें वाणी कपूर संग ऋतिक डांस करते दिखे.

फिल्म ‘गुड न्यूज़’ का गाना चंडीगढ़ में भी साल का हिट पार्टी सॉन्ग है. न्यू ईयर की इवनिंग पार्टी में आप अपनी प्लेलिस्ट में इस गाने को शामिल कर सकते हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...