1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. क्रिकेट लवर्स के लिए हैप्पी न्यूज़, अब देख सकेंगे अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘लाइव क्रिकेट’

क्रिकेट लवर्स के लिए हैप्पी न्यूज़, अब देख सकेंगे अमेजन प्राइम वीडियो पर ‘लाइव क्रिकेट’

Happy News For Cricket Lovers Now You Can Watch Live Cricket On Amazon Prime Video

By आराधना शर्मा 
Updated Date

नई दिल्ली: क्रिकेट के प्रशंसकों के लिए गुड न्यूज़, अब आप अमेजन प्राइम वीडियो पर भी लाइव क्रिकेट देख सकते है। कंपनी ने वर्ष 2025-26 के लिए देश में होने वाले क्रिकेट मैच के टेलीकास्ट के अधिकार क्रय कर लिये हैं।

पढ़ें :- Google यूजर्स के लिए हैप्पी न्यूज़, शुरू होने वाली है ये नई सुविधा

कंपनी ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि अमेज़न प्राइम वीडियो पहली इंडियन स्ट्रीमिंग सर्विस हो गई है। जिसके पास एक्सक्लूसिव लाइव क्रिकेट के अधिकार होंगे। आपको बता दें कि अमेज़न तथा न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड के मध्य कई वर्षो के लिए हुए इस करार के तहत प्राइम वीडियो महिलाओं तथा पुरुषों के सभी इंटरनेशनल मैचों का लाइव टेलीकास्ट कर सकेगा। इसमें वनडे (ODI) टी20 (T20) तथा टेस्ट (Tests) फॉर्मेट सम्मिलित हैं।

अमेज़न प्राइम वीडियो के निर्देशक और कंट्री जनरल मैनेजर गौरव गांधी ने कहा कि प्राइम वीडियो उपभोक्ता के लिए देश के सबसे पसंदीदा खेल को स्ट्रीम करने के लिए हम एक्साइटेड हैं। हम इस कोशिश में न्यूजीलैंड क्रिकेट के साथ कार्य करने के लिए रोमांचित हैं। क्योंकि उनके पास एक स्ट्रांग, भावुक तथा बहुत-पसंदीदा क्रिकेट टीम है तथा दोनों देशों के मध्य क्रिकेट की प्रतिद्वंद्विता बेहतरीन रही है।

हमें न्यूज़ीलैंड क्रिकेट के साथ मिलकर देश में हमारी पहली लाइव स्पोर्ट की पेशकश करते हुए प्रसन्नता हो रही है तथा हमें भरोसा है कि हमारे प्राइम सदस्य इस पहल से बहुत प्रसन्न होंगे। न्यूजीलैंड क्रिकेट के चीफ एग्जीक्यूटिव डेविड व्हाइट ने भी अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ डील को लेकर प्रसन्नता व्यक्त की है।

पढ़ें :- WHATSAPP यूजर्स के लिए हैप्पी न्यूज, जल्द एड होगा ये नया फीचर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...