1. हिन्दी समाचार
  2. तकनीक
  3. PUBG Lovers के लिए हैप्पी न्यूज़, इस नाम के साथ भारत में जल्द वापसी करेगा पब्जी

PUBG Lovers के लिए हैप्पी न्यूज़, इस नाम के साथ भारत में जल्द वापसी करेगा पब्जी

आप भी PUBG Mobile के फैन हैं और भारत में इस गेम की दोबारा लॉन्चिंग के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। तो आपके लिए एक खुशखबरी है। PUBG गेम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नया पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर से पता चल रहा है कि यह गेम भारत में जल्द वापसी करेगा, किन्तु अब इसका नाम Battlegrounds Mobile India होगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Happy News For Pubg Lovers Pabji Will Return To India Soon With This Name

नई दिल्ली: यदि आप भी PUBG Mobile के फैन हैं और भारत में इस गेम की दोबारा लॉन्चिंग के लिए बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। तो आपके लिए एक खुशखबरी है। PUBG गेम के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नया पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर से पता चल रहा है कि यह गेम भारत में जल्द वापसी करेगा, किन्तु अब इसका नाम Battlegrounds Mobile India होगा।

पढ़ें :- जियो और गूगल इसी माह Jio 5G Smartphone की कीमत कर सकते हैं ऐलान

वहीं PUBG Mobile India पोस्टर को कुछ घंटो तक रहने के बाद फेसबुक से डिलीट कर दिया गया है। बता दें कि इस सप्ताह आई एक रिपोर्ट से पता चला है कि भारत में बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile India, Battlegrounds Mobile India के नाम से री-लांच होगा।

ऑफिशियल पोस्टर से यह कंफर्म हुआ है कि गेम वापसी करेगा। अब PUBG Mobile India के फेसबुक हैंडल और YouTube पेज का पोस्टर Battlegrounds Mobile India में तब्दील हो गया है, हालांकि, Twitter हैंडल अभी पहले जैसा ही है।

बता दें कि हाल ही में PUBG Mobile India ने ऑफिशियल YouTube चैनल पर टीजर पोस्ट किया था, किन्तु बाद में इसे हटा लिया गया था। हालांकि ट्रैलर से इस गेम के संबंध में कोई नई जानकारी नहीं मिली है। इससे सिर्फ यह सपष्ट हुआ है कि गेम डेवलपर्स देश में दोबारा से इस लोकप्रिय बैटल रॉयल गेम को लॉन्च करने वाले हैं।

पढ़ें :- अब Twitter पे भी फेसबुक की तरह ट्वीट पर दे पाएंगे Emoji Reactions

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X