1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. संजय दत्त के फैंस के लिए हैप्पी न्यूज़, महज 2 महीने मे ही मुन्ना भाई ने दे दी कैंसर को मात

संजय दत्त के फैंस के लिए हैप्पी न्यूज़, महज 2 महीने मे ही मुन्ना भाई ने दे दी कैंसर को मात

Happy News For Sanjay Dutts Fans Munna Bhai Defeated Cancer

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: संजय दत्त की बीमारी के बारे मे जबसे फैंस को पता चला है तबसे सभी फैंस उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहें हैं। दरअसल, अब संजय दत्त के फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आयी है। संजय दत्त फेफड़ों के कैंसर की3 स्टेज मे थे। लेकिन अब वह कैंसर को मात दे चुके हैं।

पढ़ें :- मानुषी छिल्लर ने Pool मे किया कुछ ऐसा, तस्वीरें देख फैंस ने नहीं झपकी पलकें

आपको बता दें, संजय दत्त को दो महीने पहले इसकी जानकारी मिली कि वह कैंसर का शिकार हो गए हैं। संजय दत्त ने तेजी से अपना इलाज करवाया। फिलहाल उनके फैंस के लिए ये राहत की खबर है कि मुन्ना भाई कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी से उभर कर आ गए हैं। हालांकि अभी तक परिवार की तरफ से इस पर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

रिपोर्ट ने किया खुलासा 

लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस खबर को पूरी तरह से सही बताया है कि संजय दत्त ने कैंसर से खुद को अलग कर लिया है।इस हफ्ते की शुरुआत में संजय दत्त की पॅाजिट्रॅान एमिशन टोमोग्राफी यानी कि pet रिपोर्ट में ये पता चला है कि वह कैंसर से पूरी तरह से आजाद हो गए हैं।

पढ़ें :- Sanjay Dutt चलती लिफ्ट मे करने लगे कुछ ऐसा, VIDEO देख फैंस के उड़े होश

परिवार के करीबी का बयान आया सामने संजय दत्त के परिवार के एक करीबी ने इस पर अपनी राय जाहिर करते हुए कहा है कि उन पर इलाज का असर अच्छा हो रहा है। वह इससे तेजी से बाहर आ रहे हैं। पीटीआई भाषा से बातचीत में परिवार से जुड़े सदस्य ने कहा कि ऐसा कहा गया था कि संजय के पास केवल छह महीने हैं लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...