विश्वभर में छठे नंबर पर ट्रेंड कर रहा #happybirthdaynarendramodi

happy birthday pm modi
विश्वभर में छठे नंबर पर ट्रेंड कर रहा #happybirthdaynarendramodi

लखनऊ। आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की बाढ़ आ चुकी है। इस कारण विश्व में #HappyBdayPMModi ट्विटर पर दूसरे नंबर का ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है। बता दें कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। आज वो 69 साल के हो चूकें हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर आज पीएम मोदी गुजरात के सरदार सरोवर बांध का दौरा कर पूजा-अर्चना करेंगे।

Happybirthdaynarendramodi Trending At Number Six Worldwide :

बता दें कि जहां विश्वभर में छठे नंबर पर भी #happybirthdaynarendramodi टॉपिट ट्रेंड कर रहा है। वहीं, भारत में ट्विटर के टॉप 8 ट्रेंडिंग टॉपिक में 7 में सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन ही दिख रहा है। अब तक पीएम मोदी को लाखो लोग ट्विटर पर बधाई दे चुकें हैं।

यह ट्रेंड सुबह 10:20 पर 78 हजार से ज्यादा ट्विट आ चुके हैं। जहां #happybirthdaynarendramodi भारत में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं, तीसरे नंबर पर #HappyBirthdayPM ट्रेंड कर रहा है। और चौथे नंबर पर #NarendraModiBirthday ट्रेंड कर रहा है।

बताते चलें कि भोपाल में तो पीएम मोदी के जन्मदिन पर 69 फीट का लंबा केक काटा गया। वहीं वाराणसी में एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने संकट मोचन हनुमान मंदिर में सोने का 1.25 किलो का मुकुट भगवान हनुमान को चढ़ाया है। कई बड़े नेताओ ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।

लखनऊ। आज भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 69वां जन्मदिन है। जिसके चलते सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों की बाढ़ आ चुकी है। इस कारण विश्व में #HappyBdayPMModi ट्विटर पर दूसरे नंबर का ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया है। बता दें कि पीएम मोदी का जन्म 17 सितंबर 1950 को गुजरात के वडनगर में हुआ था। आज वो 69 साल के हो चूकें हैं। अपने जन्मदिन के मौके पर आज पीएम मोदी गुजरात के सरदार सरोवर बांध का दौरा कर पूजा-अर्चना करेंगे। बता दें कि जहां विश्वभर में छठे नंबर पर भी #happybirthdaynarendramodi टॉपिट ट्रेंड कर रहा है। वहीं, भारत में ट्विटर के टॉप 8 ट्रेंडिंग टॉपिक में 7 में सिर्फ पीएम नरेंद्र मोदी का जन्मदिन ही दिख रहा है। अब तक पीएम मोदी को लाखो लोग ट्विटर पर बधाई दे चुकें हैं। यह ट्रेंड सुबह 10:20 पर 78 हजार से ज्यादा ट्विट आ चुके हैं। जहां #happybirthdaynarendramodi भारत में दूसरे नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। वहीं, तीसरे नंबर पर #HappyBirthdayPM ट्रेंड कर रहा है। और चौथे नंबर पर #NarendraModiBirthday ट्रेंड कर रहा है। बताते चलें कि भोपाल में तो पीएम मोदी के जन्मदिन पर 69 फीट का लंबा केक काटा गया। वहीं वाराणसी में एक प्रशंसक अरविंद सिंह ने संकट मोचन हनुमान मंदिर में सोने का 1.25 किलो का मुकुट भगवान हनुमान को चढ़ाया है। कई बड़े नेताओ ने भी पीएम मोदी को जन्मदिन की बधाई दी है।