लोकसभा चुनाव परिणाम : पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ मना रहे हैं जश्न

bjp
लोकसभा चुनाव परिणाम : पूरे देश में भाजपा कार्यकर्ता गाजे-बाजे के साथ मना रहे हैं जश्न

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के शुरूआती रूझानों में स्पष्ट हो गया है कि देश में पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी अपने दम पर जीत का आंकड़ा पार कर लिया है। यूपी, उत्तराखण्ड, पश्चिम बंगाल समेत हर जगह बीजेपी बढ़त बनाये हुए है।

Haratiya Janata Party Supporters Celebrations Outside Party Office :

कई राज्यों जैसे दिल्ली, हिमाचल,आंध्र प्रदेश, मुंबई सहित कई राज्यों में कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। केंद्रीय मुख्यालय समेत देशभर में भाजपा और सहयोगी दलों के दफ्तरों पर जश्न का माहौल रहा, जबकि विपक्षी कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई।

अभी चुनाव के अंतिम नतीजे आने में वक्त है लेकिन भाजपा की बढ़त को देखते हुए लोगों ने अभी से लंगर लगाने शुरू कर दिए हैं। वहीं यूपी के लखनऊ में बीजेपी मुख्यालय पर इस समय जश्न का माहौल है। कार्यकर्ता जश्न में डूबे हैं और मिठाई बांट रहे हैं।

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव के शुरूआती रूझानों में स्पष्ट हो गया है कि देश में पूर्ण बहुमत से एनडीए की सरकार बनने जा रही है। बीजेपी अपने दम पर जीत का आंकड़ा पार कर लिया है। यूपी, उत्तराखण्ड, पश्चिम बंगाल समेत हर जगह बीजेपी बढ़त बनाये हुए है। कई राज्यों जैसे दिल्ली, हिमाचल,आंध्र प्रदेश, मुंबई सहित कई राज्यों में कांग्रेस अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। केंद्रीय मुख्यालय समेत देशभर में भाजपा और सहयोगी दलों के दफ्तरों पर जश्न का माहौल रहा, जबकि विपक्षी कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों के कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई। अभी चुनाव के अंतिम नतीजे आने में वक्त है लेकिन भाजपा की बढ़त को देखते हुए लोगों ने अभी से लंगर लगाने शुरू कर दिए हैं। वहीं यूपी के लखनऊ में बीजेपी मुख्यालय पर इस समय जश्न का माहौल है। कार्यकर्ता जश्न में डूबे हैं और मिठाई बांट रहे हैं।