1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. एक साथ नजर आये हरभजन सिंह और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, फैन ने छिड़का जले पर नमक

एक साथ नजर आये हरभजन सिंह और पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत, फैन ने छिड़का जले पर नमक

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार ना कोई थप्पड़ कांड हुआ है और ना ही कोई स्पॉट फिक्सिंग का मामला है। इस बार वो अपनी एक सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटो की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम के अकाउंट पर एक तस्वीर अपने फैंस के लिए पोस्ट किया है।

By प्रिन्स राज 
Updated Date

नई दिल्ली। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार ना कोई थप्पड़ कांड हुआ है और ना ही कोई स्पॉट फिक्सिंग का मामला है। इस बार वो अपनी एक सोशल मीडिया पर पोस्ट की गई फोटो की वजह से चर्चा में हैं। दरअसल उन्होंने अपने इंस्टाग्राम(Instagram) के अकाउंट पर एक तस्वीर अपने फैंस के लिए पोस्ट किया है। जिसमे वो भारत के स्पिनर हरभजन सिंह के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों इस फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं। ये फोटो क्यों चर्चा में है ये हर क्रिकेट प्रेमी समझ सकता है। आपको बता दें कि 2008 आईपीएल(IPL) में मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स(Rajsthan Royals) के बीच मैच के बाद भज्जी ने श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था, जिसके बाद दोनों खिलाड़ियों को लेकर काफी बातें हुई थी। दोनों ने बाद में इस मामले को सूलझा लिया था।

पढ़ें :- जन्मदिवस विशेष: कभी आस्ट्रेलिया के ​खिलाफ हैट्रिक ले कर दिखाई थी मैदान पर सरदारी

श्रीसंत को 2013 में आईपीएल में स्पॉट फिक्सिंग(Spot Fixing) मामले में लाइफ बैन लगाया गया था और बाद में बीसीसीआई ने इसे घटा दिया था। इस कारण ये फोटो काफी चर्चा में है। इस तस्वीर में दोनों ही क्रिकेटर बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं। श्रीसंत को हरभजन के साथ देखकर जहां कुछ फैन्स खुश हैं, तो वहीं कुछ फैन्स उन्हें उनके थप्पड़ कांड की याद दिला रहे हैं। फैन्स तस्वीर पर कमेंट कर उन्हें उनकी पुरानी यादों को फिर से शेयर कर रहे हैं। कई फैन्स (Fans) ने तो श्रीसंत को भज्जी से बचकर रहने की सलाह दी और तो कई ने अपने कमेंट में थप्पड़ कांड को याद करते हुए अपना रिएक्शन दिया है। एक यूजर ने यूजर ने लिखा, ‘श्रीसंत को सबके सामने थप्पड़ मारने के बाद भज्जी को उनके साथ खड़े होने का हक नहीं हैं। फिर भी यह श्रीसंत की महानता है कि उन्होंने उनके साथ एक फोटो पोस्ट की है।’ वहीं, एक फैन ने लिखा, ‘थप्पड़ याद रखना भाई।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...