1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. हरभजन सिंह ने पूछा-क्या हमें कोरोना वैक्सीन की जरूरत है, इस पर लोगों ने कर दी खिचाई

हरभजन सिंह ने पूछा-क्या हमें कोरोना वैक्सीन की जरूरत है, इस पर लोगों ने कर दी खिचाई

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। देश में कोरोना का कहर जारी है। कोरोना संक्रमितों की संख्या करीब एक करोड़ पहुंच गयी है। देश में कोरोना के 3 वैक्सीन का ट्रायल तीसरे चरण पर है। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लैब के दौरे कर रहे हैं। इस बीच भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक ऐसा ट्वीट किया, जिसके बाद वह ट्विटर पर ट्रोल हो रहे हैं।

पढ़ें :- सीएम योगी ने देवरिया को दिया बड़ा तोहफा, 412 विकास परियोजनाओं का किया लोकार्पण व शिलान्यास

हरभजन सिंह ने लिखा है, ”फाइजर और बायोटेक वैक्सीन की ऐक्सूरेसी- 94 % मोडेर्ना वैक्सीन- 94.5% ऑक्सफर्ड वैक्सीन- 90%भारत में रिकवरी दर (बिना वैक्सीन)- 93.6% क्या हमें वास्तव में वैक्सीन की जरूरत भी है?” हरभजन के इस ट्वीट के बाद यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- IND vs NZ: भारत को दूसरी पारी में लगा सातवां झटका, श्रेयस 65 रन बनाकर हुए आउट

एक यूजर ने उनपर तंज कसते हुए जवाब दिया है, जब भारतीय बल्लेबाज 350 रन चेज कर सकते हैं तो फिर हमें स्पेशलिस्ट गेंदबाजों की क्यों जरूरत पड़ती है, पार्ट टाइम गेंदबाज से भी काम चल सकता है, जब स्पिनर गेंदबाजी कर रहा होता है तो हम पैड क्यों लगाते हैं, हमारी हड्डियां इतनी मजबूत होती तो हैं। एक यूजर ने लिखा कि वैक्सीन की असर क्षमता का आंकलन 93.6 प्रतिशत ठीक होने वाले लोगों पर नहीं किया गया। ये उन 6.4 प्रतिशत लोगों के लिए हैं जो रिकवर नहीं हो पा रहे हैं।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...