1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. Harbhajan Singh Retirement : हरभजन सिंह ने लिया संन्यास, 23 साल के क्रिकेट कॅरियर में लिए 711 विकेट

Harbhajan Singh Retirement : हरभजन सिंह ने लिया संन्यास, 23 साल के क्रिकेट कॅरियर में लिए 711 विकेट

Harbhajan Singh Retirement : टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। शुक्रवार (24 दिसंबर) को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने संन्यास का एलान किया है। हरभजन ने भारत के लिए 23 साल में 711 विकेट लिए हैं। हरभजन ने संन्यास का एलान करते हुए ट्विटर पर लिखा कि सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं और आज जब मैं उस खेल से विदा लेता हूं।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Harbhajan Singh Retirement : टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने शुक्रवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है। शुक्रवार (24 दिसंबर) को उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने संन्यास का एलान किया है। हरभजन ने भारत के लिए 23 साल में 711 विकेट लिए हैं। हरभजन ने संन्यास का एलान करते हुए ट्विटर पर लिखा कि सभी अच्छी चीजें खत्म हो जाती हैं और आज जब मैं उस खेल से विदा लेता हूं। इस खेल ने  मुझे जीवन में सब कुछ दिया है। उन्होंने कहा​ कि मैं उन सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने इस 23 साल की लंबी यात्रा को सुंदर और यादगार बनाया।

पढ़ें :- Shibu Soren Health Update : झारखंड के पूर्व सीएम शिबू सोरेन की बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हरभजन किसी आईपीएल टीम के कोचिंग स्टाफ का हिस्सा बन सकते हैं। भज्जी ने भले ही 41 साल की उम्र में संन्यास का एलान किया हो, लेकिन वे लंबे समय से भारत के लिए कोई मैच नहीं खेले थे। उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच साल 2016 में खेला था।

पढ़ें :- Tripura Assembly Election : त्रिपुरा में BJP ने जारी किया घोषणापत्र , राज्य के विकास पर किया फोकस

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...